Prayagraj: कुख्यात माफिया Atique Ahmed और अशरफ की गोली मारकर हत्या, 3 लोगों ने किया सरेंडर, जानें क्या बोले सीएम योगी

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें कल देर रात Prayagraj में क्षेत्र के कुख्यात माफिया Atique Ahmed और उसके भाई अशरफ को गोली मार के मौत के घाट उतार दिया गया। दरअसल कल Atique Ahmed और उसके भाई अशरफ को मेडिकल के लिए Prayagraj के कॉल्विन हॉस्पिटल लाया जा रहा था इसी दौरान पत्रकार के वेश में आए हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिससे मौके पर ही Atique और अशरफ की मौत हो गई। हालंकि इस घटना के फौरन बाद पुलिस द्वारा इन आरोपियों को धरदबोचा गया। इन आरोपियों का नाम सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य बताया जा रहा है।

 

Prayagraj के काले दौर का अंत

 

 

Prayagraj का कुख्यात अपराधी Atique Ahmed जिसका खौफ एक समय इस कदर निर्दोषों पे कहर बरसा रहा था की दिन दहाड़े Prayagraj की गलियों में निर्दोषों का खून बहता था। यही नही कहा जाता था की जब माफिया Atique Ahmed का काफिला निकलता तो रास्ते के सारे टोल टैक्स के फाटक पहले से ही खोल दिए जाते थे। Prayagraj के इस कुख्यात माफिया का यूं प्रयागराज में ही गोलियों से भूना जाना सबको हैरान करने वाला है। दरअसल कल देर रात जब Atique Ahmed और उसके भाई को मेडिकल के लिए कॉल्विन हॉस्पिटल लाया जा रहा था तभी पत्रकार के वेश में आए तीन हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में मौके पर ही अतीक और अशरफ की मौत हो गई हालांकि पुलिस ने तीनों हमलावरों को मौका ए वारदात से हिरासत में लिया है।

 

Prayagraj के इस कांड पर क्या बोले CM Yogi

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र में अधिक सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। यही नही इस दौरान CM Yogi ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा की किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें।