Prayagraj News: चचेरी बहन के साथ स्कूल से आ रहे 10वीं की छात्र की पीट-पीटकर हत्या, सड़क जाम… भारी फोर्स तैनात

Table of Contents

Prayagraj News

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज में 10वीं के एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है, वह स्कूल से अपनी चचेरी बहन के साथ स्कूल से घर की ओर जा रहा था। छात्र की हत्या का आरोप दूसरे समुदाय पर लगा है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि छेड़खानी का विरोध करने पर इस हत्या को अंजाम दिया गया है। इस घटना के बाद इलाके में माहौल काफी गंभीर है, इस परिस्थिति को देखते हुए इलाके में भारी फोर्स लगा दी गई है।

10th class student returning from school with sister beaten to death
10th class student returning from school with sister beaten to death

विवाद होने पर छात्र की हत्या 

बता दें कि घटना यमुनापार इलाके के खीरी थाने इलाके की है, जहां बीते सोमवार को स्कूल से अपनी चचेरी बहन के साथ लौट रहे छात्र की हत्या कर दी गई। इसके बाद लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क पर जाम लगा दिया। देर शाम तक हंगामा चलता रहा। बवाल को देखते हुए कमिश्नर समेत कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना पर पुलिस का कहना है कि मामला छात्रों के आपसी विवाद का है। लेकिन मृतक की चचेरी बहन ने आरोप लगाया है कि हत्यारोपियों के साथ मिलकर ग्राम प्रधान खीरी ने भी उसे पीटा है।

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: क्रिकेट में पहली बार दिखा रेड कार्ड, दर्शक हुए हैरान… इस खिलाड़ी को किया मैदान से बाहर

स्कूल में हुई थी भयंकर लड़ाई 

जानकारी के अनुसार पता चला है कि खीरी थाने के इलाके एक गांव का रहने वाला 16 वर्षीय लड़का परमानंद इंटर कॉलेज में 10वीं कक्षा छात्रा था। इस कॉलेज में उसकी चचेरी बहन 9वीं कक्षा की छात्रा है। कॉलेज में दूसरे समुदाय के लड़कों से इसका विवाद हो गया था। उस वक्त तो स्कूल के टीचर्स ने इस मामले में छूट-छुटाव करवा दिया और मामले को शांत कर दिया। लेकिन जब स्कूल की छुट्टी हुई तो उस वक्त मृतक और उसकी चचेरी बहन स्कूल से घर की ओर आ रहे थे, तभी उन युवकों ने चचेरी बहन पर कमेंट कर दिया। इसका मृतक ने विरोध किया तो आरोपियों ने छात्र पर हमला कर दिया और उसे मार डाला।

छेड़खानी से पुलिस ने किया इंकार 

फिलहाल पुलिस ने लड़की से छेड़खानी के मामले को सिरे इंकार कर दिया है। छात्र की मृत्यु की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद छात्र के परिजन और गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने अपना भारी आक्रोश दिखाया। हंगामे बढ़ने पर आसपास की दुकानें बंद कर दी गई। देर रात आरोपी प्रधान, नाबालिग हत्यारोपी व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के मुताबिक- तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं। उनसे अब पुलिस पूछताछ कर रही है।