PM Narendra Modi का हेलिकॉप्टर वाराणसी में उतरते ही गूंजा “हर हर महादेव” का नारा, 1780 करोड़ रुपए से विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आए हैं । इस दौरान PM Narendra Modi का हेलिकॉप्टर जैसे ही पुलिस लाइन में उतरा वैसे ही मौजूद जनता ने जमकर “हर हर महादेव” के नारे लगाए और अपने चहेते प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया।

 

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचे PM Modi

ताजा मिली खबरों के अनुसार PM Narendra Modi रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंच चुके हैं। आपको बता दें यहीं पर PM Modi पीएम वर्ल्ड टीवी समिट को संबोधित करेंगे। सिर्फ यही नहीं इस दौरान PM Narendra Modi वाराणसी में विभिन्न जनकल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे।

 

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में हो रहा PM Narendra Modi का इंतजार

28 जनकल्याणकारी परियोजनाओं को सौगात देने हेतु PM Modi आज वाराणसी आए हैं। जहां उन्होंने पहले रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में पीएम टीबी समिट को संबोधित किया और फिर सड़क से होते हुए संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में आयोजित सभा स्थल पर पहुंचने के लिए रवाना हुए हैं। हालांकि आपको बता दें PM Narendra Modi के यहां पहुंचने से पहले ही संस्कृत विश्वविद्यालय में बनाए गए सभा स्थल से लगायत बाहर तक भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। और इसी बीच जनसभा में लगातार भाजपा के दिग्गज नेता, मंत्री और कर्मठ कार्यकर्ताओं के साथ ही महिलाओं और युवाओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है। आपको बता दें इस जनसभा में 50 हजार से अधिक जनमानस गण के उपस्थित होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

Read More: KHALISTANI समर्थक अमृतपाल सिंह के गनमैन तजिंदर गोरखा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

PM Modi के स्वागत हेतु सीएम योगी पहुंचे एयरपोर्ट

 


दरअसल आपको बता दें आज वाराणसी में विभिन्न जनकल्याणकारी परियोजनाओं के लोकार्पण हेतु पीएम मोदी 4 घंटे के लिए वाराणसी आए हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर वायुसेना के विशेष विमान से एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और भाजपा के कई दिग्गज कार्यकर्ताओं ने PM Modi का भव्य स्वागत किया।