PM Modi In Gorakhpur: गीता प्रेस के शताब्दी समारोह में पहुंचे पीएम मोदी, शिव पुराण के नए संस्करण का किया विमोचन

Table of Contents

PM Modi In Gorakhpur Latest Update

PM Modi रायपुर में विशाल जनसभा को सम्बोधित कर दो दिवसीय दौरे पर उत्तरप्रदेश दौरे पर पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समारोह के समापन आयोजन में भी शामिल हुए। समारोह में शिरकत करते हुए उन्होंने मंच से शिव पुराण के नए संस्करण का विमोचन भी किया।

PM Modi Launched The news edition Of  Shiv Puran
PM Modi Launched The news edition Of Shiv Puran

पीएम के आयोजन पर शामिल होने पर क्या बोले सीएम योगी 

दूसरी बार पीएम पद पर पदासीन होने के बाद नरेंद्र मोदी ने आज पहली बार छतीसगढ़ का दौरा कर राज्य को 7600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात दी. इसके बाद वो दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुए. इस दौरान गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समारोह के समापन आयोजन में शामिल होने पर प्रदेश के मुखयमंती योगी आदित्यनाथ ने उनका भव्य स्वागत करते हुए कहा कि गोरखपुर की पावन धरा पर पीएम मोदी का स्वागत है। वहीं इस दौरान मंच से पीएम मोदी ने समारोह में नेपाली भाषा में अनुवादित सचित्र शिव पुराण और शिव महापुराण का अनावरण किया।

Read More: PM MODI DU VISIT: शताब्दी वर्ष के समापन समारोह को पीएम मोदी ने किया सम्बोधित, बोले- ‘भारत के युवाओं पर विश्व का भरोसा बढ़ा है’

वन्दे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी 

बता दें कि इसके साथ ही आज पीएम मोदी गोरखपुर- लखनऊ वाया अयोध्या वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की मौजूदगी में पीएम मोदी गोरखपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का भी शिलान्यास भी करेंगे।