UP News: PM मोदी और CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी, 112 पर मिलाई थी कॉल… आरोपी को पुलिस ने धरा

Table of Contents

UP News

UP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि यूपी-112 हेल्पलाइन पर एक शख्स ने फोन किया और पीएम मोदी के साथ सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी। जानकारी के अनुसार पता चला है कि 45 वर्षीय एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। कॉल करते समय शख्स ने अपना नाम अरुण कुमार बताया था।

PM Modi and CM Yogi threat
PM Modi and CM Yogi threat

गोरखपुर में मिला धमकी देने वाला व्यक्ति 

बता दें कि देवरिया कोतवाली के प्रभारी डी.के. मिश्र ने सोमवार को कहा कि पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन में गोरखपुर का एड्रेस मिला और गिरफ्तारी के वक्त पता चला कि उसका नाम संजय कुमार है। पुलिस ने पाया कि जब अरुण कुमार ने कॉल किया था, तब वह नशे में धुत था। अब पूरी जानकारी जुटाने के लिए संजय कुमार से पूछताछ की जा रही है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें- SEEMA HAIDER ने भगवान शिव का किया जलाभिषेक, कहा- अगर मौका मिला तो सचिन के साथ सुनूंगी धीरेंद्र शास्त्री की कथा

यूपी पुलिस ने की तत्काल कार्रवाई 

थाना प्रभारी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से मोबाइल नंबर को ट्रेस किया गया और लोकेशन निकाल गई थी। लोकेशन गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट के देवराड़ गांव का निकला। अब पुलिस कई पहलुओं पर विचार करते हुए आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि एक ऐसा ही केस अप्रैल 2023 में आया था, तब यूपी के सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। पुलिस ने कानपुर से एक शख्स को गिरफ्तार किया था।