Loksabha Election 2024: बीजेपी में जिलाध्यक्षों की रिपोर्ट पर परफॉर्मेंस रिव्यू जारी, दिल्ली पहुंचे भूपेंद्र चौधरी

Table of Contents

Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी गुरूवार को दिल्ली के दौरे पर पहुंचे हैं, इस दौरान वह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि भूपेंद्र चौधरी अपने साथ जिलाध्यक्षों और जनसंपर्क अभियान की रिपोर्ट भी लेकर गए हैं। साथ ही इस दौरान जिलाध्यक्षों और क्षेत्रीय टीम में बदलाव को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

Loksabha Election 2024 BJP
Loksabha Election 2024 BJP

जेपी नड्डा को सौंपी रिपोर्ट 

भूपेंद्र चौधरी ने जेपी नड्डा से मुलाकात कर उन्हें जनसंपर्क अभियान से संबंधित रिपोर्ट सौंप दी है, बता दें कि अभियान 30 मई से शुरू हुआ और 30 जून को खत्म हो गया था। इस दौरान विधानसभा स्तर पर छह और लोकसभा स्तर पर चार विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम चलाए गए थे। यूपी में प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में टिफिन बैठक कर बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से संवाद किया था। इसी के साथ सीएम योगी और उनके कैबिनेट मंत्रियों ने भी टिफिन बैठक की थी। बता दें कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जोरो-शोरो से जुट गई है।

ये भी पढ़ें- MP NEWS: जैन संत कामकुमार नंदी की नृशंस हत्या के विरोध में आज इंदौर जैन समाज की विशाल रैली

जल्द संगठन में हो सकती है नई नियुक्तियां

बताया जा रहा है कि भाजपा में जल्द क्षेत्रीय और जिला संगठन में कुछ नियुक्तियां हो सकती हैं। यूपी में 40 से ज्यादा जिलों में महानगर और जिला अध्यक्ष बदले जाने हैं। इस बार बीजेपी जातीय समीकरण को ध्यान में रखते हुए दलितों, महिलाओं और पिछड़ों को भी बड़े स्तर पर भागीदारी देने की बात कह रही है। अब इस मामले में भूपेंद्र चौधरी, जेपी नड्डा के साथ भेंट करेंगे। इसके अलावा क्षेत्रीय टीम का भी गठन होना है। इसके लिए भी सभी क्षेत्रीय अध्यक्षों से रिपोर्ट मांगी गई थी। जैसे ही हाईकमान से इस लिस्ट को मंजूरी मिलती है, वैसे ही जारी कर दी जाएगी।