Noida: नोएडा में नहीं थम रहा गार्ड और लोगों के बीच का झगड़ा, अब दो लोगों ने सोते हुए गार्ड को जमकर पीटा

Table of Contents

Noida

नोएडा (Noida) में लॉजिक्स मॉल के बाद एक बार फिर गार्ड और लोगों के बीच की लड़ाई का मामला सामने आया है, जहां एक रिहायशी सोसायटी में एक गार्ड से दो लोगों का पार्किंग विवाद हो गया। उन दो लोगों ने सुरक्षाकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। अब इसका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना (गुरूवार) सेक्टर 70 में स्थित आशियाना होम हाउसिंग सोसायटी की है। इस पूरी घटना का वीडियो पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

देर रात में दो लोगों ने गार्ड की पिटाई की 

स्थानीय लोगों ने कहा कि दो लोगों का गार्ड के साथ पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हुआ। इसके बाद उन दो लोगों ने सुरक्षाकर्मी को बुरी तरह से पीट दिया। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि दो लोग देर रात पार्किंग में एंट्री करते हैं और उस वक्त गार्ड अपने कमरे में सोया हुआ है। दोनों गार्ड के रूम में आते हैं और उसकी कॉलर पकड़कर गार्ड को बुरी तरह से पीटने लग जाते हैं।

एक अन्य व्यक्ति ने गार्ड को बचाया!

जब वह दोनों गार्ड की पिटाई कर रहे थे, तब अचानक एक अन्य शख्स पार्किंग में आता है और गार्ड को बचाने की कोशिश करता है। पहले तो वह शख्स उन दोनों को पार्किंग के बाहर ले जाता है और मामले को शांत करने की कोशिश करता है। लेकिन वह दोनों वापस आते हैं और गार्ड को फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। इस पूरी घटना के दौरान गार्ड सिर्फ अपने आपको बचाने की कोशिश में करता है, लेकिन वह दोनों सुरक्षाकर्मी को पीटते रहते हैं।

इस घटना में गार्ड ने युवक को पीटा 

हाल ही में गार्ड से झगड़े वाला मामला सामने आया था, जहां तीन गार्ड ने मिलकर एक युवक को जमीन पर गिराकर खूब पीटा था। पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि घटना नोएडा (Noida) सेक्टर 24 के लॉजिक मॉल के प्रवेश द्वार पर हुई थी। वीडियो में सुरक्षागार्ड युवक के मुंह पर भी लात घूंसों की बरसात कर रहे हैं। वहां पर मौजूद लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन गार्ड रूके नहीं बल्कि लड़के को लगातार पीटते रहे।