Muzaffarnagar News: केमिकल फैक्ट्री के बॉयलर में भीषण विस्फोट, दो मजदूरों की मौत एक गंभीर रूप से घायल, सीएम योगी ने दिया ये निर्देश

Table of Contents

Muzaffarnagar News Update

उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर(Muzaffarnagar News) में एक केमिकल फैक्ट्री में अचानक से बॉयलर विस्फोट होने के कारण पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. इस विस्फोटक धमाके की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) ने भी इस घटना पर शोक जताते हुए जिला प्रसाशन को निर्देशित किया है.

यूपी न्यूज़
Chemical Factory

घायल मजदूर को पुलिस ने कराया भर्ती 

मुज्जफरनगर के मखियाली स्थित बजरंग ऐलम फैक्टरी में केमिकल बनाने के दौरान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया। इस दौरान धमाके की चपेट में आने से कसौली गांव निवासी अली नवाज और संभल जिला निवासी रामभोरन की मौके पर ही मौत हो गयी और कसौली के ही रहने वाले जयपाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सोचने मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां से उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों की मानें तो केमिकल की चपेट में आने से 60 वर्षीय जयपाल बुरी तरह से झुलस गए हैं और उनकी हालत गंभीर है।

Read More: GREATER NOIDA WEST में फ्लैट खरीदारों के लिए खुशियों की सौगात, इन दो प्रोजेक्ट के 900 से अधिक बायर्स को जल्द मिलेगा खुद का आशियाना

सीएम योगी ने जताया शोक 

इस घटना पर शोक जताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “#UPCM@myogiadityanath ने जनपद मुजफ्फरनगर स्थित केमिकल फैक्ट्री में हुए हादसे का संज्ञान लिया है। उन्होंने इस हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने सम्बंधित जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य संचालित करने और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।”