Meerut News: ओवैसी के पार्षद ने किया वन्देमातरम का अपमान, जमकर हंगामे के बीच पार्षद बिना शपथ लौटे

Table of Contents

Meerut में चल रहे शपथ ग्रहण समारोह में ओवैसी के पार्षद ने किया हंगामा

कल Meerut समेत सभी निकायों में नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह हो रहा है. लेकिन इस दौरान ओवैसी के पार्टी के एक पार्षद ने वन्देमातरम को गाने से मना कर दिया। जिसके बाद मौजूद लोगों ने इसका जमकर विरोध किया जिसके यहां ओवैसी के पार्षद बिना शपथ लिए ही प्रेक्षागृह से निकल गए।

 AIMIM leader Akbaruddin Owaisi Latest Update
AIMIM Parshad Controversy

AIMIM के पार्षदों ने नहीं ली शपथ

कल शपथ समारोह में नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में वन्दे मातरम गए जाने के दौरान AIMIM के पार्षदों द्वारा इसका अपमान किये जाने पर जमकर बवाल देखने को मिला। जिसके बाद AIMIM के महानगर अध्यक्ष इमरान अंसारी ने बताया कि AIMIM के 4 पार्षद वार्ड 71 से फजल करीम, वार्ड 82 से ताहिर​​, वार्ड 72 से साहिद, वार्ड 81 से गुड्डी और एक अन्य पार्टी के वार्ड 73 से पार्षद रिजवान अंसारी की शपथ नहीं हुई है। इन पांच पार्षदों की शपथ आज यानी शनिवार को नगर निगम में होगी।

 

आजाद समाज पार्टी ने AIMIM को दिया समर्थन

दरअसल कल नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में जमकर हंगामा देखने को मिला। इस दौरान जहां एक तरफ AIMIM के पार्षदों ने वन्देमातरम गाने में आपत्ति जताई वहीं दूसरी तरफ भाजपा पार्षद वंदेमातरम गाने पर अड़े रहे. हालांकि इस दौरान पार्षदों के शपथ ग्रहण के विवाद में चंद्रशेखर आजाद की पार्टी आजाद समाज पार्टी ने भी AIMIM का समर्थन किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि AIMIM और हमारी पार्टी के पार्षदों ने राष्ट्रगीत के बाद राष्ट्रगान कराने की मांग की, जिसके बाद भाजपाइयों ने हंगामा शुरू कर दिया वहीं इसके उलट भाजपा पार्षदों ने आरोप लगाया है कि AIMIM पार्षद राष्ट्रगीत के दौरान खड़े ही नहीं हुए.