Meerut News: गलत साबित हुई ‘The Kerala Story’, हिजाब पहने लड़कियों के साथ सरे बाजार हुआ ये…

Meerut News: मेरठ में भगत सिंह मार्केट में एक समुदाय का लड़का दूसरी समुदाय की लड़कियों के साथ शॉपिंग करने के लिए गया, इस बीच उनके साथ हिजाब खींचने और मारपीट का मामला सामने आया है। एक तरफ जहां The Kerala Story में हिजाब को एक सिक्योरिटी के रूप में दिखाया गया। वहीं, दूसरी ओर मार्केट में सरेआम मुस्लिम लड़कियों के हिजाब खींचने की भी घटना में सामने आई है। अब इस घटना को लेकर बीजेपी नेता अंकित चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन किया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों की पहचान नहीं की है, जो धाराएं इस मामले पर लगानी चाहिए थी वो भी नहीं लगाई है। पुलिस जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें शान उर्फ भूरा और शान मोहम्मद को हिरासत में लिया गया है।

पहले से एक-दसूरे को जानते थे युवक और युवतियां 

एसएसपी ने कहा कि, पुलिस की जानकारी जो सामने आया है उसमें युवक और युवतियां एक-दूसरे को जानते थे, साथ ही एक ही फैक्ट्री में काम भी करते थे। बता दें कि तीनों एक अन्य दोस्त के जन्मदिन के लिए मार्केट में खरीदारी करने के लिए आए थे। लेकिन लड़कियों के जानने वाले लोगों ने उस युवक के साथ बदसलूकी के अलावा मारपीट भी की।

युवक के साथ दूसरे समुदाय बताकर की गई मारपीट 

आपको बताते चले कि जब तीनों लोग मार्केट में शॉपिंग कर रहे थे उस दौरान युवतियों ने राहुल नाम से पुकारा तो अचानक ही वहां पर मौजूद इकट्ठा होने लगे और राहुल को दूसरे समुदाय का बताकर उसके साथ मारपीट करने लगे। वहां पर इकट्ठा लोगों ने लड़का और लड़कियों को अलग-अलग कर दिया। इसके बाद युवतियों से छेड़छाड़ करते हुए उनका वीडिया बना लिया, आरोप ये भी है कि युवतियों का हिजाब भी खींचने की कोशिश की गई थी।

पुलिस ने अज्ञात रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की 

अब पुलिस ने अज्ञात रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है, फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है और बाकि आरोपियों की पहचान की जा रही है। अब इस मामले में हिंदू संगठन के नेता सचिन सिरोही ने एसएसपी से तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है।