Meerut News: सीएम योगी ने कांवड़ियों पर बरसाए फूल, इमोशनल हुए शिवभक्त बोले- “योगी पहले ऐसे सीएम हैं जो हम कांवड़ियों के बीच आए और….

Table of Contents

Meerut Kanwar Yatra Update

CM Yogi बीते दिन सहारनपुर दौरे पर थे तभी आनन फानन में उन्होंने मेरठ(Meerut News) आने का निर्णय लिया। ऐसे में तत्काल हेलिकॉप्टर की लैडिंग की तैयारी कराई गई और फूलों की व्यवस्था करवाई गई. इस दौरान सीएम योगी अचानक से शिवभक्तों के बीच पहुंचे। उन्होंने मंच से कांवड़ियों पर फूल बरसाते हुए उन्हें शिवरात्रि की अनंत शुभकामनाएं दी।

CM Yogi At Kanwar Yatra 2023
CM Yogi In Kanwar Yatra 2023

सीएम योगी के पहुँचने से बढ़ा शिवभक्तों का उत्साह 

बीते शुक्रवार को सीएम योगी अचानक से मेरठ में शिवभक्त कांवड़ियों के बीच पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शिवभक्तों पर पुष्पवर्षा कर उन्हें शिवरात्रि की शुभकामनाएं दी। साथ ही उनकी कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न होने के लिए शुभकामनाएं दी और बोल बम बम बम के जरिए उनका उत्साह बढ़ाया।बता दें कि इस दौरान सीएम योगी के पहुँचते ही शिवभक्तों और जनता में उनकी एक झलक पाने के बेताब हो गए. इस दौरान सीएम के मंच के आसपास चारों ओर भीड़ के साथ राह चलते कांवड़िए भी रुक गए।

Read More: UP NEWS: बंगाल पंचायत चुनाव में हुई हिंसा को लेकर सीएम योगी ने जमकर साधा निशाना, बोले- ‘ये लोग सिर्फ लोकतंत्र का ढिंढोरा पीट रहे’

क्या बोले शिवभक्त 

पुष्पवर्षा के दौरान कांवड़िये काफी इमोशनल हो गए और बोले कि “आज से पहले कोई सीएम हमारे बीच नहीं आया। लेकिन योगी पहले ऐसे सीएम हैं जो हम कांवड़ियों के बीच आए और फूल बरसाकर हमारा उत्साह बढ़ाया है।” याद दिला दें कि 2017 में वो सीएम योगी ही थे जिन्होंने कावड़ यात्रा के दौरान पुष्पवर्षा की शुरुवात की थी.