Meerut Love Jihad: सुहेल ने रिंकू बन महिला को दोस्ती में फंसाया, विवाद के बाद सुरक्षा कर्मचारियों ने किया पुलिस के हवाले

Table of Contents

Meerut Love Jihad Case:

बता दें की बीते रविवार को Uttar Pradesh के मेरठ से एक बार फिर लव जिहाद(Meerut Love Jihad) की खबर सुर्ख़ियों में आयी है. जहां मुस्लिम युवक सुहेल ने महिला को रिंकू बनकर दोस्ती के जाल में फंसाया।

लेकिन युवक द्वारा पिछले एक महीने से मिलने का कड़ा दबाव बनाने के बाद जब बीते रविवार को दोनों मिले तो इस दौरान महिला ने युवक को पहचान लिया। जिसके बाद मुस्लिम युवक ने जमकर हंगामा किया जिसे देखते हुए मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने सुहेल को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

Meerut Love Jihad Case
Meerut Love Jihad Case

इंस्टाग्राम के जरिये बने थे दोस्त

बता दें की करीबन 6 महीने पहले मेरठ की एक महिला और रिंकू (सुहेल) इंस्टाग्राम के जरिये दोस्त बनते हैं. युवक द्वारा पिछले एक महीने से मिलने का दबाव बनाने के कारण बीते रविवार शॉप्रिक्स मॉल में दोनों की मुलाकात हुई. इस दौरान सुहेल ने मौलवी के पास चलने और ताबीज बनवाने का जिक्र किया। जिसे सुनते ही महिला को रिंकू (सुहेल) पर शक हुआ और फिर नाम पूंछने पर मालूम चला की ये रिंकू की आड़ में सुहेल था. यही नहीं हद तो तब हो गयी जब जिहादी युवक की सच्चाई सामने आते ही महिला वहां से जाने लगी कि तभी युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद महिला ने शोर मचाया और शोर सुनकर आये सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मुस्लिम जिहादी ने तलाखशुदा युवती से 7 साल तक किया दुष्कर्म

rape2.jpg
बता दें कि ये पहली बार नहीं जब मेरठ से लव जिहाद की घटना सामने आई है बीते 2 जून को ही मेरठ के थाना कंकरखेड़ा से लव जिहाद का मामला सामने आया था. जहां मुस्लिम युवक आमिर ने अमित बनाकर तलाखशुदा महिला से 7 साल तक दुष्कर्म किया। यही नहीं सच्चाई सामने आने के बाद जब महिला ने विरोध करने की कोशिश की तभी आमिर ने उसे जान से मरने की धमकी दे दी. हालांकि इस दौरान महिला ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर आमिर को गिरफ्तार कर लिया।