UP News: मेरठ में मणिपुर जैसी दरिंदगी, किशोरी के साथ पहले किया गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र कर बेल्टों से जमकर पीटा

Table of Contents

UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक किशोरी के साथ मणिपुर जैसी दरिंदगी सामने आई है, इस मामले से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। हैवानों ने पहले किशोरी के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद बेल्टों से जमकर पीटा। फिर निर्वस्त्र कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो में कई आरोपी उसे गाली और अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं।

gang rape in meerut
gang rape in meerut

मां ने थाने में करवाई शिकायत दर्ज 

बता दें कि पीड़िता की मां ने इस जघन्य अपराध के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी और पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकियों के खिलाफ तलाश में जुटी है। पुलिस में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, युवती का दो साल पहले कुछ युवकों ने एक अश्लील वीडियो बना लिया था, इसके आधार पर वह उसके साथ लगातार रेप करते आ रहे थे। वायरल वीडियो पिछले तीन महीने का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN ELECTION 2023: ‘नाम बदलने से कारनामे नहीं बदले जाते…’, विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर वसुंधरा राजे ने साधा निशाना

युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बाद रेप किया

आरोपियों ने पहले युवती को नशीला पदार्थ खिलाया और उसके बाद उसे जंगल में लेकर चले गए। इसके बाद पीड़िता का रेप किया। दरिंदगी सिर्फ यहीं तक नहीं रूकी बल्कि युवती को कपड़े तक नहीं पहनने दिए और उसके बाद बुरी तरह से पीटने लगे। लिखित शिकायत में आरोपी शाकिर, आलम और पप्पू की गिरफ्तारी हुई है। बता दें कि तीन महीने पुराने वीडियो की बदौलत दरिंदों ने पीड़िता को फिर से शिकार बनाने की कोशिश की लेकिन जब युवती ने मना कर दिया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया।

युवती की मां बोली- मेरी बच्ची की जिंदगी बर्बाद कर दी

पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर 4 नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की माने तो इनके ऊपर विधिक कार्रवाई की जा सकती है। इस पूरी घटना पर युवती की मां ने कहा कि मेरी बेटी की उम्र 16 साल है, गांव के लड़कों ने मिलकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी।