UP News: यूपी में माफियाओं की आने वाली है शामत, लोगों की शिकायत सुनने के बाद CM योगी ने दिए ये सख्त निर्देश

Table of Contents

UP News

UP News: उत्तर प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी सक्रिय हैं। रविवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के दौरान 400 से ज्यादा लोगों की शिकायत सुनने के बाद सीएम योगी ने कहा कि माफिया हो या अपराधी उसके खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाए और जल्द से जल्द केस फाइल भी किया जाए।

CM योगी ने जनता दर्शन में सुनी सबकी शिकायत 

बता दें कि सीएम योगी ने जनता दर्शन में सबकी बारी-बारी शिकायत सुनीं और अधिकारियों को शीघ्र ही समस्याओं को निपटारा करने के लिए निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने लोगों के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि जनता के इलाज में पैसा बाधा नहीं बनना चाहिए। साथ ही पुलिस और प्रशासन को भी सख्त निर्देश दिए कि गुंडों और माफियाओं के खिलाफ शिकायत आने के बाद जल्दी एक्शन लिया जाए।

गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री ने की पूजा-अर्चना 

आपको बताते चले कि सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में सुबह की पूजा अर्चना की। इसके बाद मंदिर परिसर का निरीक्षण किया। इसके बाद वह सीधे जनता दर्शन करने के लिए पहुंच गए। मंदिर परिसर में पहले से बैठे फरियादियों की मुख्यमंत्री ने एक-एक करके सबकी समस्याओं को सुना। तभी उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह तत्काल प्रभाव से जनता की समस्या का निस्तारण करें और इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतीं जाए।

उत्तराखंड के पूर्व सीएम ने की योगी से मुलाकात 

गोरखनाथ के दौरे पर आए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी से भेंट की। इसके बाद मुख्यमंत्री गोरखपुर के गोकुल अतिथि भवन में आयोजित टिफिन पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संवाद किया। मुख्यमंत्री योगी काफी साल से जनता दर्शन में आते रहे हैं और लोगों की समस्या का समाधान करते रहे हैं। इसलिए आम लोग भी जनता दर्शन में बड़ी संख्या में अपनी बात को रखने के लिए आते हैं।