Lucknow News: 8 साल की छात्रा को 6 महीने तक नोचता रहा कसाई उमर कुरैशी, गर्भवती होने पर खुली पोल

Table of Contents

Lucknow में 8 साल की बच्ची के साथ हैवानियत

आज उत्तरप्रदेश की राजधानी Lucknow से एक ऐसी खबर सुर्ख़ियों में आ रही है जिसने सभी को दंग कर दिया है. इस खबर के मुताबिक 4th क्लास की छात्रा के साथ कसाई उमर कुरैशी ने 6 महीने तक दुष्कर्म किया और गर्भवती होने पर प्राईवेट नर्सिंग होम में गर्भपात करवा दिया.

 Lucknow News Today Minor Girl Child Rape Case

गोसाईगंज थाने में दर्ज हुआ केस

लखनऊ में एक चौथी क्लास में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची के साथ कसाई उमर कुरैशी ने 6 महीने तक कुकर्म किया और गर्भवती होने पर पास के ही एक प्राईवेट नर्सिंग होम में गर्भपात करवा दिया. जिसके बाद जब पीड़ित के पेट में दर्द और ब्लड देखकर घरवालों ने जानकारी ली तो पहले मासूम ने डर के मारे कुछ भी बताने से इंकार दिया। जिसके कुछ देर बाद पीड़िता ने पड़ोसी मीट दुकानदार गुड्डू उर्फ उमर कुरैशी का नाम लिया. पीड़ित से जानकारी मिलते ही परिजनों ने तुरंत इस मामले को लेकर गोसाईगंज थाने में केस दर्ज करवाया.

 

जान से मारने की दी धमकी

दरअसल यह पूरा मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अमेठी कस्बा का बताया जा रहा है. जहां एक गरीब परिजनों की 8 साल की बच्ची के साथ पास का मीट व्यपारी उमर कुरैशी 6 महीने से दुष्कर्म कर रहा था यही नहीं बाची के गर्भवती होने पर उसने पास ही के एक प्राईवेट नर्सिंग होम में गर्भपात करवा दिया. इस खबर में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक जब मासूम के माता-पिता मजदूरी करने जाते उसी दौरान मीट की दुकान चलाने वाले कसाई उमर कुरैशी उर्फ गुड्डू ने बच्ची को टॉफी-चॉकलेट देकर बहला फुसला लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा और यही नहीं रपे करने के बाद वह मासूम को मीट काटने वाले धारदार चाकू से धमकाता कि अगर दुष्कर्म के बारे में किसी को भी बताया तो जान से मार देगा.