Lucknow Love Jihad: राजधानी में दरिंदगी की भयावाह तस्वीर, दरिंदे शाहिद ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हथौड़े से कूंचकर की निर्मम हत्या

Lucknow Love Jihad

बता दें कि Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के फतहापुरवा तकरोही गांव में दसवीं की नाबालिग छात्रा का शव संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिलने पर कोहराम मच गया. छात्र के परिजनों ने मोहल्ले में रहने वाले शहीद पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है लिहाजा पुलिस लव जिहाद(Lucknow Love Jihad) के एंगल पर भी जांचपड़ताल कर रही है. हालांकि बता दें कि शुरुवाती जानकारी में मालूम चला है कि शहीद ने पहले छात्रा दुष्कर्म किया और फिर बड़े ही बेहरहमी से हथौड़े से कूंचकर उसकी निर्मम हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया।

Lucknow 16 Years old girl murder
Lucknow 16 Years old girl murder

 

परिजनों की आहाट सुन भाग निकला था आरोपी

इंदिरा नगर में हुए इस सनसनी मर्डर केस ने सभी को हैरत में डाल दिया है. इस केस से जुडी शुरुवाती जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय छात्रा के परिजन काम के लिए घर से बाहर गए थे. तभी घात लगाए बैठे इस दरिंदे शाहिद ने घर में बची 16 साल की नाबालिग छात्र को अकेले पाकर दबोच लिया। उसने पहले नाबालिग के साथ कुकर्म किया फिर बेहरहमी से हथौड़े से कूंचकर उसको मौत के घात उतार दिया। इसके बाद उसने घटना को आत्महत्या का रूप देने की पूरी कोशिश की इसी बीच जब उसने किसी की आने की आहट सुनी तो भाग निकला।इस दौरान लोगों ने आरोपी को घर से निकलकर भागते हुए भी देखा।

Lucknow 16 Years old girl murder
Lucknow 16 Years old girl murder

Read More: MUMBAI NEWS : 56 वर्षीय शख्स ने अपनी लिवइन पार्टनर के साथ दोहराया श्रद्धा मर्डर केस, कटर से टुकड़े कर कुत्तों को खिलाया

क्या बोले थानाध्यक्ष

इस निर्मम हत्याकांड पर बोलते हुए इंदिरा नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम किया जा रहा है। डॉक्टरों के पैनल द्वारा वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल आरोपी शाहिद से पूछताछ जारी है। उसके परिजनों को भी सूचना दी गई है। साथ ही टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने में लगी है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है।