Love Jihad: 5 शादी कर चुका राशिद छठीं हिंदू लड़की ले भागा, बोला- थाने में रिपोर्ट लिखावाई तो दूसरी लड़की को भी ले जाऊंगा

Table of Contents

Love Jihad

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के शामली में पहले से शादी कर चुका मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को लेकर फरार हो गया। इस घठना की खबर फैलते ही पूरे गांव में हंगामा मच गया। आरोप है कि मुस्लिम लड़का पहला से ही पांच शादी कर चुका है और छठवीं बार एक हिंदू लड़की को लेकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि हिंदू युवती को अगवा कर उसका धर्मपरिवर्तन करा दिया गया और मुस्लिम पद्धति के साथ शादी करवा दी।

Hindu organization created ruckus
Hindu organization created ruckus

हिंदू संगठन ने मचाया हंगामा 

घटना का पता चलते ही हिंदू धर्म के प्रचारक स्वामी यशवीर सिंह और अन्य हिंदू संगठन ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। बता दें कि हिंदू संगठन के लोगों ने बाबरी थाने के एसएचओ को चेतावनी दी है कि 24 घंटे के भीतर लड़की अपने परिजनों के पास नहीं पहुंची तो 22 जून को आरोपी मुस्लिम युवक के घर पंचायत होगी। वहीं, एसएचओ ने शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें- NOIDA MAHAGUN MIRABELLA SOCIETY: नोएडा की सोसायटी के नल से निकले कीड़े, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के मन में फैला डर

आरोपी ने पहले से पांच शादी कर रखी है 

दरअसल, मामला बाबरी थाना क्षेत्र के गांव आदमपुर का है, जहां राशिद नाम के युवक हिंदू लड़की के भगाने का आरोप लगा है। आरोपी राशिद ने पहले से पांच शादी कर रखी है, जिसमें से तीन हिंदू लड़की है, अब गांव की एक और हिंदू लड़की को लेकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली है। हालांकि अभी तक दोनों कहां पर हैं, इस बात का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिा है, लेकिन अभी तक दोनों को ढूंढ नहीं पाई है।

परिवार वालों ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई 

बता दें कि बीते दिनों 19 साल की हिंदू युवती छपरौला थाने के सनौली गांव में घूमने के लिए आई थी। पता चला कि मुस्लिम युवक राशिद ने लड़की अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उसका अपाहरण करके पता नहीं कहां पर लेकर चला गया इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। परिवार वालों ने जब लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई तो आरोपी युवक ने धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश की तो तुम्हारी दूसरी लड़की को भी उठाकर ले जाएंगे। बता दें कि प्रदेश में लव जिहाद के लगातार बढ़ रहे केसों से हिंदू संगठन काफी नाराज हैं।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN ELECTION 2023: राहुल गांधी के जन्मदिन से पहले राजस्थान में बड़े बदलाव की संभावना, प्रभारी और जिले अध्यक्ष पर टिकी सबकी नजरें!