Love Jihad in UP: फतेहपुर में लव जिहाद! नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर किया रेप… फिर जबरन धर्म परिवर्तन

Table of Contents

Love Jihad in UP

Love Jihad in UP: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है, मोहम्मद राजू नाम के युवक पर आरोप है कि उसने पहले नाबालिग हिंदू लड़की को पहले बहला-फुसलाकर अगवा किया और उसके बाद पांच दिन तक रेप करता रहा। फिर उसके बाद जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी कर ली। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। अब यूपी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

love jihad and rape
love jihad and rape

सर्विलांस की मदद से किया गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस की टीम ने सर्विलांस की मदद से पहले आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रेस किया और उसके बाद आरोपी के ठिकाने पर छापे मारा और पुलिस ने अपहृता को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने कहा कि पीड़िता अपनी मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। 7 जुलाई को जब लड़की अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने कोतवाली में जाकर इसकी कंप्लेंट लिखवा दी। पुलिस ने पीड़िता को ढूंढने के लिए सर्विलांस की मदद ली और चारों तरफ दबिश कर दी।

ये भी पढे़ं- GREATER NOIDA WEST में बेहद दुखद घटना, 18वें फ्लोर की बालकनी से नीचे खड़ी मम्मी को बुला रहा था बेटा… गिरकर हुई मौत

पांच दिन तक किया दुष्कर्म

फैजान आरोपी ने पहले पीड़िता को बहला-फुसलाकर अगवा किया और उसके बाद लड़की के साथ पांच दिन तक दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि फैजान मूल रूप से फतेहरपुर के ललौली गांव का रहने वाला है। बता दें कि जब ये मामला हिंदू संगठन के सामने आया तो उन्होंने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 376, 363, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने की तत्काल प्रभाव से कार्रवाई 

इस पूरे मामले पर सीओ सुशील कुमार दुबे ने कहा कि बिंदकी के एक व्यक्ति ने इसकी सूचना दी थी कि उसकी नाबालिग एक अज्ञात शख्स लेकर चला गया है। इस सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल प्रभाव से केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।