Love Jihad: अलीगढ़ के बाद अब अयोध्या में लव जिहाद, मोहम्मद अर्श ने राजा बनकर की दोस्ती… फिर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

Table of Contents

Love Jihad

अयोध्या में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है, यहां एक विशेष समुदाय के युवक ने अपनी पहचान छिपाकर एक हिंदू लड़की से दोस्ती की फिर उसका बलात्कार किया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो बनाकर उसको सोशल मीडिया पर भी वायरलकर दिया। इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद युवती के परिवार वालों ने थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Love Jihad In Ayodhya Raped Case
Love Jihad In Ayodhya Raped Case

मोहम्मद अर्श ने राजा बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया 

बता दें कि हिंदू लड़की से सुलतानपुर के रहने वाले मोहम्मद अर्श से फेसबुक से दोस्ती की थी। दरअसल मामला ये है कि मोहम्मद अर्श ने राजा बनकर युवती से दोस्ती की और उसके बाद अपने प्रेमजाल में फंसा लिया था। लेकिन इस बीच युवती को अर्श की असलियत पता चल गई थी और वह युवक से किनारा करने लग गई थी। लेकिन अर्श को ये बात काफी नागवार लगी। सोमवार को मोहम्मद अर्श ने युवती के गांव में ही पहुंच गया और उसे गांव के पास ही स्थित एक बाग में बुला लिया।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: 5 शादी कर चुका राशिद छठीं हिंदू लड़की ले भागा, बोला- थाने में रिपोर्ट लिखावाई तो दूसरी लड़की को भी ले जाऊंगा

बाग में युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म

युवक और युवती के बीच बाग में कुछ देर बातचीत चली लेकिन युवती मानने को तैयार नहीं थी। इस बीच युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के परिवार वालों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी। गोसाईगंज थाना प्रभारी संतोष सिंह ने कहा कि दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी अर्श को किया गिरफ्तार 

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र अयोध्या-अंबेडकरनगर मार्ग स्थित टंडौली रेलवे क्रॉसिंग के पास आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि हाल ही में अलीगढ़ में एक मुस्लिम युवक ने इंस्टग्राम पर एक युवती से दोस्ती कर ली थी। जिसके बाद वह युवक, लड़की को रात अंधेरे में घर भगाने के लिए आया था। लेकिन पड़ोसियों ने उस धर दबोच लिया। इस दौरान युवक ने लड़की को उसके घर वालों को बेहोशी की दवाई देने के लिए बोला था। साथ ही घर से जैवरात और रुपये भी चुराने के लिए बोला था।

ये भी पढ़ें-  INSTAGRAM LOVE JIHAD: इंस्टाग्राम पर लव जिहाद, जाहिद ने आर्यन बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया… घरवालों को खिलाने के लिए दी नशे की गोली