Love Jihad Case: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल का लव जिहाद, पहले रेप किया… फिर निकाह करके बदला धर्म

Love Jihad Case

Delhi Love Jihad Case : दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने अपने परिवार की मदद से Uttar Pradesh के हापुड़ की रहने वाली लड़की का दुष्कर्म किया और उसके बाद धमकी देकर जबरन निकाह (Love Jihad Case) भी कर लिया। बताया जा रहा है कि करीब 11 साल तक आरोपी का परिवार पीड़िता को प्रताड़ित करता रहा। उसे धमकी देकर उसे परिवार से कई सालों तक दूर रखा और महिला के साथ जानवरों से जैसा बर्ताव करते रहे।

पहले नशीला पदार्थ दिया, फिर रेप किया

बता दें कि हेड कांस्टेबल के ऊपर वाले फ्लैट में लड़की रहती थी, युवती को पहले खाने में नशीला पदार्थ दिया और उसके बाद उसके साथ रेप किया। युवती को बंधी बनाकर कई सालों तक यातनाएं भी दी गईं। जब युवती ने इसका विरोध करने की कोशिश की तो उसके एकलौते भाई को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद कांस्टेबल ने पीड़िता के साथ निकाह कर लिया। इन 11 सालों में युवती के देवर ने भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पीडि़ता ने हापुड़ में करवाई कंप्लेंट

पीड़िता ने अपने आपको वसीम के परिवार के चंगुल से निकाला और हापुड़ अपने दादा के पास पहुंच गई। वहां पर नजदीक के थाने में युवती ने ससुराल वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी, हालांकि अभी भी परिवार पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। रिपोर्ट में युवती ने कहा कि साल 2012 में वह दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। उसका परिवार दिल्ली के एक फ्लैट में रहता था उसके नीचे वाले फ्लैट में कय्यूम अली अपने परिवार के साथ रहता था। कय्यूम का लड़का वसीम दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है।

बेहोशी की हालत में वसीम ने किया था दुष्कर्म 

पीडि़ता ने कहा कि वसीम की मां जमीला अक्सर उस पर धर्म परिवर्तन करने का दवाब बनाती रहती थी। युवती ने आरोप लगाया कि एक जमीला ने उसके अपने घर बुलाया और धोखे से सेवई में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसको वह सेवई खिला दी। इसके बाद बेहोशी की हालत में युवती के साथ वसीम ने रेप किया। जब पीड़िता होश में आई तो उसको पता लगा कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है।

हिंदू लड़कियों को जाल में फंसाकर करवाता था धर्मपरिवर्तन 

युवती का आरोप है कि जब उसने इस कांड का विरोध करने की कोशिश की तो लड़के के परिवार वालों ने उसे श्रद्धा हत्याकांड की तरह शरीर के 36 टुकड़े करने की बात कहने लगे। पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि उसका पति कई हिंदू महिलाओं को प्रेम जाल में फंसाकर उनका धर्म परिवर्तन करवाता है।