Moradabad News: मुरादाबाद स्टेशन पर लव जिहाद, हिंदू लड़की को मोहन बनकर मेहरबान ले जा रहा था कलियर… पता चलने पर लोगों ने पीटा

Table of Contents

Moradabad News

Moradabad News: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां पर दूसरे समुदाय का युवक हिंदू लड़की के साथ बेंच पर बैठा था। इन दोनों को आरएसएस की पदाधिकारी ने पकड़ लिया। पदाधिकारी के पूछने पर युवक ने अपना नाम मोहन बताया, लेकिन जब उसकी छानबीन की गई तो पता चला कि उसका नाम मेहरबान है और वह युवती को लेकर कलियर की ओर जा रहा था।

पदाधिकारी ने दोनों को जीआरपी के हवाले किया

बता दें कि आरएसएस की पदाधिकारी ने दोनों को जीआरपी के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक और युवती रामपुर के रहने वाले हैं। घटना मुरादाबाद प्लेटफॉर्म नंबर दो की है, यहां पर लड़का और लड़की एक ट्रेन का इंतजार कर रही थे। तभी वहां पर आरएसएस की पदाधिकारी पहुंच गई और उसने इन दोनों को देख लिया। पदाधिकारी ने लड़की हाथ पर ओम बना हुआ देख और लड़का अपनी भाषा से मुस्लिम लग रहा था। तभी महिला ने शक होने पर दोनों को पकड़ लिया।

RSS का 3 जून से 18 जून तक कार्यक्रम 

आरएसएस की महिला पदाधिकारी ने कहा कि 3 जून से लेकर 18 जून तक राष्ट्रीय स्वयं सेविकाओं का गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक कार्यक्रम आयोजित है। शनिवार को वह लड़कियों को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए आई थी। इस दौरान इन दोनों के एक बेंच पर बैठा देखा। हंगामा होता देख वहां पर हिंदू संगठन के लोग भी पहुंच गए और उन्होंने युवक की पिटाई कर दी।

लड़की ने कहा कि ये मेरा पर्सनल मैटर है

युवक और युवती से पूछने पर पता चला कि वह रामपुर के भोट थाना क्षेत्र गांव के निवासी है। युवक चंडीगढ़ की किसी फैकट्री में काम करता है और लड़की रुद्रपुर में रहती है। दोनों की पहले से फोन पर बातचीत थी। इसके बाद दोनों ने मुलाकात करने का फैसला बनाया। वहीं युवक, युवती को लेकर मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से कलियर लेकर जा रहा था। जब लोगों की वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई तो लड़की ने सबसे कहा कि वह उसका पर्सनल मैटर है और इसमें किसी को भी दखल देने का अधिकार नहीं है।