Kaushambi में गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा जमकर निशाना, बोले – राहुल जी लोकतंत्र नहीं आपका परिवार खतरे में है।

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

 

 

आपको बता दें आज Kaushambi महोत्सव के अवसर पर Kaushambi आए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi पर जमकर निशाना साधते हुए सीएम योगी और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया। यही नही इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने जिले में अरबों की योजनाओं का शिलान्यास किया।

 

Kaushambi में गर्जे केन्द्रीय मंत्री Amit Shah

आपको बता दें आज केन्द्रीय गृह मंत्री Amit Shah Kaushambi महोत्सव में सम्मिलित होने सिराथू पहुंचे। इस दौरान इस कार्यक्रम में उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath भी मौजूद रहे । यही नही इस दौरान केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की कल संसद स्माओत हो गई और आजादी के बाद ये पहली बार है की देश के बजट सत्र में चर्चा किए बिना सांसद को समाप्त करना पड़ा है। विपक्षी नेताओं ने राहुल गांधी को अयोग्य किए जाने की सजा को चुनौती देने के बजाय संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया है। यही नही आगे लोकतंत्र खतरे में है के जवान में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बोला की ये कहते हैं की लोकतंत्र खतरे में हैं मगर सच तो ये है की इनका परिवार खतरे में है। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारवादाऔर तुष्टीकरण के तीनों नाखूनों में घेर कर रखा था।

Read More: SAMBHAL में प्रेमी प्रेमिका को गोली मारकर फरार हुए हत्यारे, मौत से पहले प्रेमी के बयान का वीडियो हुआ वायरल

Kaushambi प्रोजेक्ट का किया लोकार्पण

यही नही इस दौरान सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश में 600 करोड़ से अधिक लागत वाली 100 से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह संग कड़ा धाम में माता शीतला के दर्शन कर पूजा अर्चना भी की।