Kanpur Love Jihad Case: हिन्दू नाम रखकर किशोरी के साथ पहले दोस्ती फिर दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना धर्म परिवर्तन का दबाव दबाव

Table of Contents

Kanpur Love Jihad Case Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के कानपुर से लव जिहाद की एक खबर सुर्ख़ियों में आने से इलाके में सनसनी मच गयी है. कानपुर के शिवराजपुर में इंस्टाग्राम पर एक लड़की से पहचान छुपाकर दोस्ती करने, अश्लील वीडियो बनाकर उसका गैंगरेप करने और जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव डालने की शिकायत मिलने पर लकी खान और उसके दोस्त साहेब खान को गिरफ्तार किया गया है.

Kanpur Love Jihad Case
Kanpur Love Jihad Case

एडिट कर बनाया वीडियो

बता दें कि कानपुर के एक गांव की 16 वर्षीय लड़की से कुछ महीने पहले झांसी के रहने वाले लकी नाम के अजनबी लड़के ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इस दौरान गहरी होने के चलते दोनों ने एक दूसरे को अपनी तस्वीरें शेयर की. लेकिन लड़की का फोटो शेयर करना उसे भारी पड़ गया दरअसल लकी ने लड़की के फोटो को एडिट कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़िता पर कानपुर में कल्याणपुर आने का दबाव डालने लगा.

Read More: LUCKNOW LOVE JIHAD: राजधानी में दरिंदगी की भयावाह तस्वीर, दरिंदे शाहिद ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हथौड़े से कूंचकर की निर्मम हत्या

क्या बोले एसपी 

इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए नाबालिग ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वह कल्याणपुर पहुंची लकी वहां अपने एक दोस्त एक कार से आया और लड़की को जबरन कार में बैठा लिया। उसके बाद दोनों आरोपी उसे कल्याणपुर में ही सरिता पैलेस गेस्ट हाउस ले गए. वहां पर लकी ने बताया कि उसका असली नाम लकी खान है और फिर अपने दोस्त साहेब खान के साथ मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया. उसके बाद दोनों उस पर मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव बनाने लगे. हालांकि इस दौरान मौका पाते ही पीड़िता ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसकी जानकारी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया। इसकी जानकारी देते हुए एसपी विकास पांडे का कहना है कि लड़की की शिकायत पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. लड़की का मेडिकल कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा।