Jyoti Maurya केस के बाद पति ने छुड़वाई पत्नी की कोचिंग, महिला बोली- मैं ज्योति नहीं बनूंगी… मुझे वेबफा न समझो

Table of Contents

Jyoti Maurya

Jyoti Maurya: उत्तर प्रदेश में एसडीएम ज्योति मौर्या मामले के बाद अब उसका असर बिहार में देखने के मिला है, यहां पर एक पति ने पत्नी की कोचिंग सिर्फ इस डर से छुड़वा दी कि कहीं वह नौकरी लगने के बाद उसे ज्योति मौर्या की तरह छोड़कर न चली जाए। पति ने कहा कि मैं अपनी पत्नी को ज्योति मौर्या नहीं बनने दूंगा।

Jyoti Maurya
Jyoti Maurya

ज्योति के केस बाद पति ने पत्नी को घर बुलाया

दरअसल, मामला बिहार के बक्सर का है, जहां एक महिला प्रयागराज में रहकर सिविल परीक्षा की तैयारी कर रही थी। लेकिन ज्योति मौर्या केस होने के बाद महिला का पति शक की नजर से देखने लगा और इसके बाद उसने अपनी पत्नी को प्रयागराज से बक्सर बुलवा लिया। हालांकि पत्नी ने अपने पति को काफी समझाने की कोशिश की और विश्वास के साथ कहा कि वह ऐसा काम कभी नहीं करेगी। इसके बाद भी पति नहीं माना।

ये भी पढ़ें- MP NEWS: महिलाओं के हित में सीएम शिवराज का एक और कदम, CL में बम्पर बढ़ोत्तरी, जानें कितने दिन का बढ़ा अवकाश

खुशबू ने पति के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया 

बता दें कि पूरा मामला बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र का है, यहां पर खुशबू ने अपने पति के खिलाफ थाने में आवेदन दिया। पत्नी का कहना है कि उसके पति ने ये समझकर मेरी कोचिंग छुड़वा दी कि कहीं मैं भी ज्योति मौर्या जैसा कांड न कर दूं। खुशबू ने पुलिस ऑफिसर से कहा कि वह मेरे पति को समझाएँ मैं उनके साथ ऐसा कार्य नहीं करूंगी। खुशबू बीपीएससी की तैयारी कर रही है वह इसके लिए प्रयागराज में कोचिंग ले रही थी। लेकिन ज्योति मौर्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके पति पिंटू ने वापस बुलवा लिया।

पिंटू ने कोचिंग के पैसे भेजने किए बंद

पिंटू ने अपनी पत्नी खुशबू को कोचिंग के लिए पैसे भेजने बंद कर दिए थे, जिसके बाद पत्नी को थाने का मुंह देखना पड़ा। खुशबू ने कहा कि उसने अपने पति को बहुत समझाने की कोशिश की। लेकिन वो उसकी बात सुनने के लिए तैयार ही नहीं हुआ। जब वह पति को मनाती-मनाती थक गई तो उसे पुलिस की मदद लेनी पड़ी।

ये भी पढ़ें- TRIPLE TALAQ: दहेज में मांगी 7 सीटर कार और 10 लाख कैश… नहीं मिलने पर शौहर ने दिया तीन तलाक