Instagram Love jihad: इंस्टाग्राम पर लव जिहाद, जाहिद ने आर्यन बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया… घरवालों को खिलाने के लिए दी नशे की गोली

Instagram Love jihad

Instagram Love jihad: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है, यहां पर एक मुस्लिम लड़के ने हिंदू बनकर एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बता दें कि युवक ने पहले युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। इसके बाद परिजनों को नशीली गोली खिलाकर युवती को फरार करने की फिराक में था। लेकिन इस बीच पड़ोसियों को शक हो गया और उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिसवालों के हवाले कर दिया।

aligarh love jihad case
aligarh love jihad case

आरोपी मेरठ का रहने वाला है

पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो पता चला कि वह मेरठ का रहने वाला है और उसका अलमारी का काम है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हिंदूवादी संगठनों ने हंगामा शुरू कर दिया। हिंदूवादी नेता सुमित शिब्बू ने कहा कि लड़का पकड़ा गया है और उसने इंस्टाग्राम पर आर्यन नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बना रखी थी। खुलासा होने के बाद पता चला कि उसका असली नाम आर्यन नहीं बल्कि जाहिद है। अब युवक के ऊपर केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें- NOIDA: मुख्यमंत्री योगी 25 जून को देंगे पर्थला फ्लाईओवर की सौगात

परिजनों ने थाने में करवाई शिकायत दर्ज 

युवती की बहन ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि मेरठ का रहने वाला शख्स जो मुस्लिम समुदाय से विलांग करता है, उसने इंस्टाग्राम पर अपना धर्म छुपाकर मेरी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसाया है। बताया जा रहा है कि पिछले 6 महीने से जाहिद युवती के संपर्क में था। दोनों आपस में काफी बातें करते थे। शनिवार को जाहिद लड़की से मिलने के लिए अलीगढ़ पहुंच गया। साथ ही जाहिद नशीली गोली भी लेकर गया था और उसने युवती को दे दी ताकी वह अपने घरवारों को खाने में देकर बेहोश कर दे।

जाहिद को पड़ोसियों ने दबोचा

रात में भगाने के दौरान जाहिद ने युवती से कहा कि वह रूपये और घर के सारे जेवरात लेकर भी आ जाए। लेकिन जाहिद का पूरा प्लान तब फैल हो गया जब पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिसवाले के हवाले कर दिया। वहीं, घटना को लेकर गांधी पार्क थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार दुबे ने कहा कि मामले की शिकायत दर्ज करवा दी गई है और युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। छानबीन चल रही है, साथ ही लड़की को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN NEWS: अब 6 साल की बच्ची के साथ कलयुगी चाचा ने किया दुष्कर्म, पेट में दर्द होने पर पीड़िता ने किया खुलासा