UP News: पति ने महिला को फोन पर दिया तीन तलाक, महिला ने कहा- भाभी से हैं उनके नाजायज सबंध

Table of Contents

UP News

 UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले से तीन लताक का मामला सामने आया है, एक महिला अपने पति समेत सुसराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कहा कि उसके पति के भाभी के नायाज संबंध हैं। वो रोज शराब पीकर आता है और उसके साथ मारपीट भी करता है। इन सबका जब महिला ने विरोध किया तो उसके पति ने फोन पर ही तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया। फिहलाल महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

case of triple talaq came from Banda
case of triple talaq came from Banda

महिला की 15 साल पहले ही हुई थी शादी

बता दें कि मामला पैलानी थाना क्षेत्र का है, पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका निकाह 15 वर्ष पहले हुआ था, उसकी एक बेटी भी है। जिसकी जनवरी 2023 में मौत हो गई है। महिला ने आगे कहा कि उसका पति शराबी है और भाभी के साथ अन्य लोगों के साथ उसके नाजायज संबंध हैं। पति अक्सर महिला के साथ मारपीट करता रहता है और एक दिन तो उसने अपनी भाभी के साथ मिलकर पीड़िता को पीटा दिया था।

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: शादी में वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए अचानक फोटोग्राफर ने गेस्ट के साथ किया डांस, कैमरा लेकर बनाया शानदार बैलेंस

पति ने फोन पर दिया तीन तलाक 

महिला का कहना है कि पति के गलत बर्ताव के कारण वह अपने मायके चली गई, इसी बीच पति ने फोन पर तलाक, तलाक, तलाक बोलकर तीन तलाक बोल दिया। इस मामले पर डीएसपी सिटी गवेंद्र पाल गौतमम ने कहा कि थाना पैलानी निवासी ने तील तलाक देन की शिकायत दर्ज की है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में जेठ और जिठानी का भी नाम लिखवाया है। पुलिस तत्काल एफआईआर दर्ज कर ली है। अब जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर शिकायत दर्ज होगी।