Greater Noida News: CM विजिट से पहले तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे अवनीश अवस्थी, कराया गया ड्रोन सर्वे

Table of Contents

Greater Noida News

नोएडा(Noida News) और ग्रेटर नोएडा(Greater Noida News) में मांगों को लेकर हो रहे किसान प्रदर्शन के बीच आने वाली 25 तारीख को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1400 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने नॉएडा आ रहे हैं. ऐसे में CM विजिट से पहले तैयारियों का जायजा लेने आज खुद मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी ग्रेटर नोएडा पहुंचे है जहाँ उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया। यही नहीं इस दौरान वे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में भी शामिल हुए.

Preparations Reviewed Before CM Yogi's Visit
Preparations Reviewed Before CM Yogi’s Visit

सुरक्षाकर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक

25 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा का प्रस्तावित दौरा है लिहजा जिला प्रशासन और प्राधिकरण इसकी तैयारियों में जुटा हुआ है। ऐसे में आज मुख्यमंत्री के सलाहकार अवनीश अवस्थी ने ग्रेटर नॉएडा पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। फिर मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करते हुए कहा कि सभी अधिकारियों के द्वारा कार्यक्रम से पूर्व सभी व्यवस्थाएं मानकों के अनुरूप सुदृढ़ कर ली जाएं। साथ ही डीएम मनीष कुमार वर्मा, लक्ष्मी सिंह एवं प्राधिकरण के अधिकारियों ने बैठक में कार्यक्रम को लेकर वर्तमान तक की गई तैयारियों के संबंध में भी अवगत कराया।

Meeting With Police And Administrative Officials
Meeting With Police And Administrative Officials

कराया गया ड्रोन सर्वे

बता दें कि 25 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चॉपर नोएडा के शिल्पहॉट पर लैंड करेगा। जिसके बाद सीएम योगी सड़क मार्ग से होते हुए नोएडा स्टेडियम पहुंचेंगे। ऐस में इस पूरे रास्ते में सुरक्षा और साफ-सफाई के लिए आज एक ड्रोन सर्वे भी कराया गया है। बता दें कि ये सर्वे शिल्प हॉट से शुरू होकर नोएडा स्टेडियम तक किया गया।

Read More: NOIDA NEWS : बिल्डर को भारी पड़ा पांच साल की देरी से फ्लैट सौंपना, भुगतना पड़ा 16 लाख का जुर्माना