Ghaziabad: ‘सलाम चिकन रेस्टोरेंट’ में थूककर पैक हो रहा था खाना, वीडियो हुआ वायरल, हिन्दू युवा वाहिनी ने केस दर्ज करवाया

Table of Contents

Ghaziabad

गाजियाबाद (Ghaziabad) के चिकन रेस्टोरेंट में खाना में थूककर पैक किया जा रहा था, जिसका अब सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रेस्टोरेंट कर्मचारी थूकता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो लोनी के सलाम होटल का है। अब हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने होटल कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

होटल के कर्मचारी ने जनभावना को ठेस पहुंचाई

हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिला मंत्री शुभम कुमार ने कहा कि लोनी के गिरी मार्केट के बराबर में सलाम चिकन रेस्टोरेंट है। इस होटल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक होटल स्टाफ का कर्मचारी थूकने के बाद खाना पैक कर रहा है। इस तरह का कार्य जनता की भावना को ठेस पहुंचाने वाला है।

बावर्ची के खिलाफ हुआ केस दर्ज 

शुभम कुमार ने इस पूरे मामले के सामने आने के बाद पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है, लोनी चौकी की प्रभारी ने कहा कि इस घटना के बाद होटल के बावर्ची के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया गया है। अब वीडियो पर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि इसमे साफ नहीं दिख पा रहा है कि वह शख्स खाने में थूक रहा है। वहीं, विरोध कर रहे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर जल्द ही होटल को बंद नहीं किया गया तो वे इसका विरोध करते हुए पूरे होटल को घेर लेंगे।

थूककर रोटी बनाते हुए का वीडियो हुआ वायरल 

गौरतलब हो कि गाजियाबाद के एक होटल से थूककर रोटी बनाने का एक वीडियो सामने आया था, इसके बाद पुलिस ने तसीरूद्दीन नाम के एक शख्स को गिर लिया था। इस वायरल वीडियो को हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने अपने फेसबुक से पोस्ट किया था। जिसमें नसरूद्दीन एक वीडियो में रोटी पर थूककर उसे बनाता दिख रहा था।

इससे पहले भी हुआ ऐसा केस 

ऐसा ही एक अजीबो-गरीब केस ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सामने आया था, जहां एक घरेलू नौकरानी पानी में टॉयलेट किया और उसके बाद पूरे फ्लैट में पूछा लगा दिया। महिला की पूरी करतूत का वीडियो फ्लैट में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने नौकरानी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। हालांकि फ्लैट के मालिक का कोई जवाब सामने नहीं आया।