Ghaziabad News: पैसेफिक मॉल में स्पा की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का भंडाफोड़, 99 युवक-युवतियों को किया गया गिरफ्तार

Table of Contents

Ghaziabad News

बीते बुधवार को पुलिस द्वारा Ghaziabad के पैसेफिक मॉल में छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस द्वारा 8 स्पा सेंटरों में की गई छापेमारी में 99 युवक-युवतियों के साथ सातों स्पा सेंटरों के मालिक (5 युवक और 2 युवतियों) को भी हिरासत में लिया गया.

Pacific Mall Ghaziabad Spa Center
Pacific Mall Ghaziabad Spa Center

पैसेफिक मॉल के 8 स्पा पर छापेमारी

बता दें की बीत कुछ दिनों से लगातर गाजियबाद के कौशांबी एरिया में स्थित पैसेफिक मॉल के 8 स्पा सेंटरों से पुलिस को अनैतिक देह व्यापार कराने की सूचनाएं मिल रही थीं। जिसपर एक्शन लेते हुए बीते दिन DCP विवेक चंद्र यादव और ACP स्वतंत्र कुमार सिंह ने पुलिस कर्मियों को कस्टमर बना कर इन स्पा सेंटर में भेजा तो सभी के होश होश उड़ गए. दरअसल इस दौरान कस्टमर बन स्पा में गए पुलिसकर्मियों ने स्पा की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी का भंडाफोड़करते हुए 99 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। यही नहीं इसके साथ ही इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने करीब एक लाख रुपए कैश, बड़ी संख्या में मोबाइल, रजिस्टर, डायरी, कपड़े और आपत्तिजनक सामग्री रिकवर की.

 

जबरन कराइ जा रही थी जिस्मफरोशी

बीत दिन छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए 99 युवक-युवतियों से जब पूछताछ शुरू हुई तो पता चला कि इसमें बड़ी संख्या में ऐसी लड़कियां हैं, जिनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। जिसके बाद पकड़ी गयीं 60 लड़कियों में से 58 युवतियों को विक्टिम मानकर छोड़ दिया गया साथ ही 39 युवकों में से 34 कस्टमर युवकों को भी जमानत पर छोड़ादिया गया है.

बता दें कि भले ही इन्हें विक्टिम मान के छोड़ दिया गया हो लेकिन उन्हें FIR में आरोपी बनाते हुए इन सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा थाना लिंक रोड में दर्ज किया गया है।