GautamBuddha Nagar Nikay Chunav Result: गीता पंडित दे सकती हैं मलिक को पटखनी, कड़े मुकाबले में 800 से अधिक मतों से चल रहीं हैं आगे

Table of Contents

GautamBuddha Nagar Nikay Chunav Result

आज सुबह 8 बजे से ही यूपी निकाय चुनाव की काउंटिंग शुरू हो गयी है. ऐसे में आये चुनावी रुझानों में 17 सीटों में 15 पर कमल प्रचंड बहुमत से सरकार बनाते हुए दिखा रहा है. इसी कड़ी में अगर बात करें GautamBuddha Nagar Nikay Chunav Result की तो दादरी नगर पालिका सहित चार नगर पंचायतों में भाजपा प्रचंड वेग से आगे चलते देखि जा रही है.

Geeta Pandit
Geeta Pandit

दादरी में पंडित दे सकती हैं मलिक को पटखनी

सूत्रों की मानें तो गौतमबुद्ध नगर से दादरी नगर पालिका के अध्यक्ष पद की लड़ाई में भाजपा उम्मीदवार गीता पंडित सपा उम्मीदवार अय्यूब मलिक को 800 से अधिक वोटों से चुनावी पटखनी देती हुए नज़र आ रही हैं. अगर बात करें दादरी नगर पालिका के वार्ड की तो आपको बता दें की इस नगर पालिका में 25 वॉर्ड हैं. जिसमें से 6 वार्ड महिलाओं के लिए आरक्षित हैं,जिसमें पिछड़ा वर्ग की महिला के लिए 2 वार्ड अनुसूचित जाति की महिला के लिए 1 वार्ड को आरक्षित किया गया है। इसके साथ ही 4 सीट पिछड़ा वर्ग के लिए और 10 वार्डों जनरल के लिए हैं.

 

चारों नगर पंचायतों में भी भाजपा आगे

वहीं अगर बात करें गौतमबुद्ध नगर की चारों नगर पंचायतों के रुझानों की तो हाल ही में सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक नगर पंचायत में रबूपुरा से भाजपा ने निर्विरोध जीत दर्ज कर ली है और बची हुई 3 नगर पंचायत दनकौर, जेवर, बिलासपुर और जहांगीरपुर में भाजपा प्रचंड वेग से आगे चलते हुए कमल खिलाती दिख रही है.