Defence Minister Rajnath Singh लखनऊ को देंगे फ्लाईओवर की सौगात

Defence Minister Rajnath Singh जी आज उत्तर प्रदेश के लखनऊ में फ्लाई ओवर का सौगात देने वाले हैं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि गुरुवार को Defence Minister Rajnath Singh जी उत्तर प्रदेश के शहीद पथ से लखनऊ एयरपोर्ट तक 134 करोड़ों रुपए की लागत से लखनऊ को बड़ी सौगात दे रहे हैं।

Defence Minister Rajnath Singh आज करेंगे शिलान्यास

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से प्रदेश में काफी विकास देखने को मिल रहा है इस फ्लाईओवर निर्माण में कुल मिलाकर 134 करोड़ रुपैया का आवंटन किया गया है। बताया जा रहा है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी आज लखनऊ में फ्लाईओवर का शिलान्यास करने वाले हैं इस दौरान उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भी मौके पर मौजूद रहेंगे।

निर्माण कार्य के लिए दिए 134 करोड़ रुपये

जानकारी के मुताबिक आपको बता दूं कि इस फ्लाईओवर निर्माण कार्य के लिए केंद्र सरकार की तरफ से 134 करोड़ रूपये की बड़ी राशि दिया गया है। अगले वर्ष लोकसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में केंद्र सरकार की निगाहें उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर रहेगी इसलिए केंद्र सरकार की तरफ से लगातार उत्तर प्रदेश में विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने की कोशिश की जा रही है।

Read More: SWAMI PRASAD MAURYA के बिगड़े बोल, मुख्यमंत्री योगी से कहा

बताया जा रहा है कि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी के आगमन पर यहां के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर जी प्रदेश सरकार के लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद जी समेत नेता लोग भी मौजूद रहेंगे।