Cold Storage में अब तक 13 की मौत, सीएम योगी ने मृतकों को 2-2 लाख के साथ, गंभीर घायलों को 50 हजार देने का किया ऐलान

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के संभल इलाके से कल एक खबर सुर्खियों में आई थी जहां संभल के एक Cold Storage में अचानक से 100 फीट लंबी छत ढह गई। जिसकी सूचना प्राप्त होते ही गुरुवार दोपहर 12 बजे से एनडीआरएफ द्वारा रेस्क्यू मिशन जारी है। 28 घंटे से चल रहे इस मिशन में अब तक13 लोगों की मौत और 11 लोगों को मुरादाबाद हॉस्पिटल में भारती कराया गया है, हालांकि अभी भी 3 लोगों के दबे होने की आशंका है। वहीं सीएम योगी ने इस मामले में बड़ा कदम उठाते हुए मृतकों को 2-2 लाख के साथ, गंभीर घायलों को 50 हजार देने का ऐलान किया है।

Cold Storage केस को लेकर डीआईजी शलभ माथुर का बयान

संभाल इलाके के एक Cold Storage में 100 फीट लंबी छत ढह जाने और इस मामले पर चल रहे रेस्क्यू मिशन को लेकर डीआईजी शलभ माथुर ने बताया है की 28 घंटे से चल रहे रेस्क्यू मिशन में अभी भी 3 लोग मिसिंग हैं, जब तक वे नहीं मिल जाते तब तक रेस्क्यू मिशन जारी रहेगा।

 

Read More: LOK SABHA में हंगामे के बाद 20 मार्च तक कार्यवाही को किया गया स्थगित, राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान पर हो रहा है हंगामा

Cold Storage के मालिक के खिलाफ दर्ज हुआ गैर इरादतन हत्या का आरोप

 

गुरुवार के दिन Cold Storage की छत ढहने का मामला सामने आने के बाद से एनडीएफ की टीम अभी भी वहां सर्च ऑपरेशन कर रही है। अभी 3 और लोगों के मलबे में दब होने की आशंका है। इस मामले पर बयान देते हुए डीएम मनीष बंसल ने बताया की कोल्ड स्टोरेज की छत ढहने के मामले में कल दोपहर 12 बजे से रेस्क्यू शुरू हुआ है । रातभर में ढही छत के कंक्रीट को हटाकर सुबह से बोर हटाने का कार्य जारी है। इस मामले में आगे बोलते हुए उन्होंने कहा एक तरफ रेस्क्यू जारी है दूसरी तरफ Cold Storage के मालिक अंकुर अग्रवाल और रोहित अग्रवाल के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।