CM Yogi Adityanath ने माफिया राज को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले:- “आज यूपी में माफिया जीवन के लिए भीख मांगते हैं”

Table of Contents

क्या बोले CM Yogi Adityanath

आज उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath ने नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान हेतु बाराबंकी से हुंकार भरी. इस दौरान उन्होंने पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और मफिया राज के खात्मे पर बड़ा बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा की ‘अब यूपी में माफिया की खैर नहीं है। माफिया जीवन के लिए भीख माँगता है।’

UP CM Yogi (2)
CM Yogi

CM Yogi Adityanath ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान में भले ही गिरावट देखि गई है लेकिन इस दौरान सत्तरूढ़ भाजपा समेत सभी विपक्षी पार्टियों की दिलों की धड़कने बढ़ती देखि गयीं हैं. इसी दौरान अब इस चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के प्रचार हेतु पकस विपक्ष की सभी पार्टियां एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगा रहीं हैं. इस दौरान आज प्रदेश के CM Yogi Adityanath ने बाराबंकी के जीआईसी मैदान में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा की ” आप लोगों ने सपा अध्यक्ष का बयान को सुना होगा। जिसमें वह कह रहे हैं कि ये नगर निकाय चुनाव में हमारी रुचि इसलिए नहीं क्योंकि ये कूड़ा उठाने का चुनाव है। मतलब कूड़ा उठाना उनके लिए प्रतिष्ठा का विषय है, एक व्यक्ति जो उत्तर प्रदेश जैसे राज्य का मुख्यमंत्री रहा हो, उनके द्वारा इस तरह के हल्के शब्दों का प्रयोग किया जाना, उन छ: करोड़ लोगों का अपमान है जो इस नगरीय प्रणाली में निवास करते हैं, ये छ: करोड़ मतदाताओं का अपमान है।”

220 करोड़ लोगों को फ्री में किया गया वैक्सीनशन

आज बाराबंकी में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने CM Yogi Adityanath बाराबंकी पहुंचे। जहाँ उन्होंने पहले माफिया राज के खात्मे पर फिर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत बसपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में तेजी से विकास पथ पर अग्रसर उत्तर प्रदेश के 6 करोड़ मतदाताओं से प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सकरार बनाने की अपील की. यहीं नहीं इस दौरान उन्होंने कोविड काल के दौरन किये गए वाकिनाशन पर बोलते हुए कहा की “अकेले भारत ही है जिसने कोरोना की 220 करोड़ वैक्सीन की डोज मुफ्त दी.”