Loksabha Election 2024: बीजेपी ने यूपी में रखा 80 सीट जीतने टारगेट, इस तरह से बनाएगी योजना!

Loksabha Election 2024:

Loksabha Election 2024: भारत में एक साल बाद लोकसभा चुनाव होने है, ऐसे में बीजेपी उत्तर प्रदेश में जीत के मंत्र के साथ योजना बना रही है। बता दें कि इस बार भाजपा ने यूपी में 80 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। अब इस टारगेट को पूरा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी लोकसभा क्षेत्र में विधानसभावार और बूथ लेवल की तैयारी में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी सामाजिक समीकरण पर सबसे ज्यादा जो देगी। ताकि प्रदेश की सभी जातियों को साधा जा सके।

BJP National President JP Nadda
BJP National President JP Nadda

केंद्र और राज्य की योजना के जरिए लाभार्थियों से साधेंगे संपर्क

बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेता, प्रचारक केंद्र और राज्य की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क साधेंगे। साथ ही समर्थन जुटाने के लिए मिस्ड कॉल की जाएगी और विश्वविद्यालयों में विशेष अभियान चलाया जाएगा। किन जातियों को जोड़ना है और कौन सा नेता इसके लिए प्रबल दावेदार होगा इसका भी पूरा खाका तैयार किया जा रहा है। हर दहलीज पर पहुंच बनाने के लिए पहले से महासंपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- WI VS IND: वार्म अप मैच में रोहित शर्मा XI के खिलाफ इंडिया इस खिलाड़ी ने संभाली कमान… कोहली का हुआ ये हाल

दिल्ली में चला पार्टी मंथन 

बता दें कि दिल्ली में स्थित बीजेपी मुख्यालय में इस पर मंथन चला, इस बैठक में 14 राज्य समेत यूपी को लेकर विचार विमर्श किया गया। बता दें इस मीटिंग में बीजेपी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल और सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश शामिल हुए। इसी के साथ भाजपा लोकसभा, विधानसभा स्तर की मीटिंग के बात बूथ लेवल पर जाकर संपर्क अभियान चलाया जाएगा।