Bijnor में दिखा तेंदुए का आतंक, पिछले 12 घंटों में ली 2 की जान

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें इन दिनों उत्तर प्रदेश के Bijnor में लोगों को तेंदुए का आतंक डरा रहा है. दरअसल Bijnor में पिछले 12 घंटों में तेंदुए ने दो लोगों की जान ले ली है जसिमे से एक 5 साल की बच्ची थी. हालांकि सूचना प्राप्त होते ही वन विभाग के अधिकारियों द्वारा तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल और कैमरे लगा दिए गए हैं.

 

Bijnor के रेहड़ थाना क्षेत्र से आई थी पहली खबर

 

आपको बता दें बीते मंगलवार Bijnor के रेहड़ थाना क्षेत्र से तेंदुए आतंक की एक खबर सुर्ख़ियों में आयी थी. दरसल इस खबर के अनुसार गांव मच्छमार में रात के करीबन 10 बजे गांव के बाहरी हिस्से में स्थित टिकेंद्र सिंह के मकान से उनकी 5 वर्षीय बेटी यामिनी खाना खाने के बाद आँगन में खेल रही थी तभी एक बच्ची के चिल्लाने की आवाज आई. आवाज सुनकर जैस ही परिवार वाले बाहर आये तो उन्होंने देखा की गुलदार घर में घुस आया और बच्ची को उठाकर ले जा रहा है. बच्ची को बचने के लिए परिवार वाले बच्ची के पीछे भागे पर कुछ दूर जाते ही उन्हें खून से लथपथ बच्ची की लाश मिली। इस घटना से नाराज गाँवालों ने बच्ची का शव लेकर बादीगढ़ चौराहे पर पहुंच कर जमकर प्रदर्शन किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया।

Bijnor नगीना थाना क्षेत्र से आई थी दूसरी घटना

वहीं आज सुबह ऐसी ही एक खबर सामने आई है जहाँ नगीना थाना क्षेत्र के सैदपुरी में सुबह 7 बजे राहुल कुमार मंदिर जा रहा थे तभी घात लगाए बैठे तेंदुए ने उनपर हमला कर दिया जिसमे राहुल की मौत हो गयी. यही नहीं आपको बता दें यह हमला इतना खतरनाक था की इस हमले में तेंदुए ने राहुल का सर खा लिया। इस हमले के बाद गांववालों ने वन विभाग के अधिकारीयों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही वन विभाग ने गुलदार को खोजने के लिए टीम लगा दी है.