Bareilly News: आलिम ने आनंद बनकर हिंदू युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर धर्म परिवर्तन के लिए की सारी हद पार

Table of Contents

Bareilly News

Bareilly News: मुस्लिम युवक आलम ने आनंद बनकर एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद झांसा देकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद आलम अपने दोस्त के घर लेकर गया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा जब गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया गया। बताया जा रहा है कि छात्रा का वीडियो बनाकर उसके ऊपर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया गया है।

घर जाकर पता चला कि युवक दूसरे समुदाय से है

जब पीड़ित छात्रा युवक के घर गई तो उसको वहां पर पता चला कि वह आनंद नहीं है बल्कि उसका असली नाम आलिम है। फिलहाल युवती ने छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। बता दें कि देवरानियां क्षेत्र की रहने वाली छात्रा बरेली के राजेंद्र नगर में स्थित एक कोचिंग क्लास में कंप्यूटर क्लास लेने जाती थी। आलिम ने अपनी मीठी-मीठी बातों से पहले युवती को फंसाया और उसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

मंदिर ले जाकर की शादी 

जब लड़की से पहली बार मिला था तब उसने अपना आनंद बताया और हाथ में कलावा भी बांधा हुआ था। एक दिन युवक, युवती को मंदिर लेकर चला गया। जहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद अपने दोस्त के घर ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आलिम ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

ऐसे पता लगी सच्चाई

युवक ने युवती का कई बार दुष्कर्म किया और एक दिन छात्रा गर्भवती हो गई। इसके बाद वह आनंद को ढूंढती-ढूंढती उसके गांव जादौंपुर पहुंच गई। जहां उसको पता चला कि वह आनंद नहीं बल्कि आलिम और वह दूसरे समुदाय से संबंध रखता है। युवती ने आरोप लगाया है कि आलिम के परिवार वालों ने धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कराने और गर्भपात कराने की बात कही थी। बाद में आरोपी ने युवती को गर्भपात की दवा खिला दी और उसका पास ही के नर्सिंग अस्पताल में गर्भपात करवा दिया।

पुलिस ने पहले नहीं लिखी कंप्लेंट 

पीड़िता को सच्चाई का पता चलने के बाद वह थाने में शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंची। लेकिन किसी ने भी उसकी कंप्लेंट नहीं लिखी। इसके बाद किसी ने लड़की की शिकायत को पुलिस के बड़े अधिकारियों को ट्वीट किया। जिसके बाद अधिकारियों ने फटकार लगाई और पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली।