Bareilly News: बीच सड़क पर बस रोककर पढ़वाई नमाज, तो यात्रियों ने किया जमकर हंगामा… पता लगने पर सरकार ने लिया ये एक्शन

Table of Contents

Bareilly News

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में परिवहन विभाग ने ड्राइवर और परिचालक पर एक्शन लिया है। बरेली से कौशाम्बी की ओर जा रही जनरथ एसी बस को धमोरा के पास रोककर ड्राइवर और कंडक्टर ने दो यात्रियों को सड़क किनारे नमाज पढ़वाना शुरू कर दिया। इस बीच बस में बैठे एक यात्री ने इसका विरोध किया और इस घटना का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते ही मामला सुर्खियों में आ गया।

ड्राइवर और परिचालक पर प्रशासन ने लिया एक्शन 

वहीं, जब इस मामले का वीडियो प्रशासन तक पहुंचा तो बरेली डिपो के एआरएम संजीव श्रीवास्तव ने ड्राइवर कृष्ण पाल सिंह को सस्पेंड कर दिया और परिचालक मोहित यादव की संविदा को खत्म कर दिया है। बता दें कि बरेली बस डिपो से जनरथ बस संख्या नंबर 32 एनएन 0330 शनिवार रात 7:30 से कौशांबी की ओर रवाना हुई थी। कुछ दूर तक चलाने के बाद ड्राइवर ने रोड के किनारे बस को लगा दिया। जब काफी देर तक बस नहीं चली तो उसमें मौजूद यात्रियों ने परिचलाक से पूछा कि बस क्यों आगे नहीं बढ़ रही है? परिचालक ने इसका जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग नमाज पढ़ रहे हैं।

बस में बैठे यात्रियों ने मचाया हंगामा

बस में बैठे यात्रियों को इस बात की जानकारी मिलते ही उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। यात्रियों ने परिचालक से पूछा कि रात के अंधेरे में जिस तरह से नमाज पढ़ने के लिए बस को रोका गया है। अगर इस दौरान बस के साथ कोई दुर्घटना हो जाती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। परिचालक ने कहा कि हमने खुद बस नहीं रोकी है, बल्कि बस में बैठे दो यात्रियों ने नमाज पढ़ने के लिए बस को रुकवाया था।

टॉयलेट के लिए उतरें यात्रियों ने पढ़नी शुरू की नमाज 

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने यात्रियों को टॉयलेट करने के लिए बस रोकी थीं, लेकिन उसमें से दो यात्री नमाज पढ़ने लगे। अब सड़क किनारे नमाज पढ़ने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही दोनों पर एक्शन लिया गया। अब इन दोनों को सस्पेंड करने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं।