Bareilly News: गैर मजहब की लड़की के साथ गेस्ट हाउस पहुंचा रेलकर्मी, तो मुस्लिम संगठन के लोगों ने किया हंगामा

Table of Contents

Bareilly News

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद (Bareilly) में सुभाष नगर के एक गेस्ट हाउस में मुस्लिम युवती के साथ पहुंचे रेलकर्मी को मुस्लिम संगठन के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने होटल में काफी हंगामा मचा दिया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक और युवती के साथ मुस्लिम संगठन के लोगों ने अभद्रता भी की।

रजा एक्शन कमेटी के लोग जबरन कमरे में घुसे 

आपको बताते चले कि जब युवक और युवती अपने कमरे में थे, तब जमात रजा ए मुस्तफा एवं रजा एक्शन कमेटी के पांच अज्ञात पदाधिकारी जबरन रूम में घुस गए और उन्होंने वहां पर हंगामा शुरू दिया। जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली और वह तत्काल प्रभाव से होटल पहुंची। वहां से दोनों को सुरक्षा देकर सीधे थाने लेकर आ गई। यहां पर दोनों से पुलिस ने पूछताछ की और छोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि दोनों युवक-युवती अपनी मर्जी से होटल में आए थे।

रेलकर्मी को मुस्लिम संगठन के लोगों ने धमकाया 

वहीं, मुस्लिम संगठन के लोगों ने रेलकर्मी को धमकाया और कहा कि आज के बाद किसी मुस्लिम लड़की के साथ दिख मत जाना। इस घटना के चार वीडियो भी बनाए गए और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस पर गोरक्षा दल के हिमांशु ने आपत्ति जताते हुए पुलिस को इस घटना पर ट्वीट कर कहा कि ये उन दोनों की निजता का हनन है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

होटल प्रबंधन दी सूचना 

घटना के बाद पुलिस को कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिनके अनुसार लग रहा है कि होटल मैनेजमेंट ने ही संगठन के लोगों को सूचना दी थी। अब प्रभारी एसएसपी ने इनके खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। सुभाषनगर पुलिया के पास बने गेस्ट हाउस में रविवार को शाहजहांपुर में तैनात रेलवे कर्मचारी प्रेमिका को लेकर पहुंचा। लड़की शाहजहांपुर में पढ़ाई करती है और दोनों ने अपनी आईडी जमा करके ही कमरा लिया था।