Ayodhya News: सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहीं राम मंदिर की ये नई तस्वीरें, फर्स्ट फ्लोर के 10 फीट ऊंचे पिलर छत ढालने को है तैयार

Table of Contents

Ayodhya News Update

भगवान् श्री नाम की नगरी श्री अयोध्या धाम(Ayodhya News) में बनाये जा रहे भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से आगे बढ़ रहा है. जिसको दर्शाते हुए आज कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पवार जमकर शेयर की जा रही हैं. वायरल हो रहीं इन तस्वीरों को ड्रोन के मदद से खींचा गया है जिसमें श्रीराम जन्मभूमि मंदिर कॉरिडोर को भी दिखाया गया है।

राम मंदिर के फर्स्ट फ्लोर की इस तस्वीर में दिख रहा कि 10 फीट ऊंचे पिलर तैयार हो गए हैं।

महासचिव चंपत राय ने शेयर की थी वीडियो 

बीते बुधवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने भव्य राम मंदिर के गर्भगृह की छत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो को भी लोगों द्वारा जमकर शेयर किया गया था. बता दें कि वायरल हो रह इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रामलला का गर्भगृह बनकर तैयार हो चुका है। गर्भगृह की दीवारों पर भव्य नक्काशी की गई है। गर्भगृह की छत के बीच बनी नक्काशी के नीचे सिंहासन पर रामलला विराजमान होंगे।

Read More: AYODHYA RAM MANDIR UPDATE: 5 मंडपों की नक्काशी का काम हुआ पूरा, ट्रस्ट के सदस्य कामेश्वर चौपाल ने दिया ये बड़ा बयान, वीडियो वायरल

25 हजार से अधिक यात्रियों के लिए धर्मशाला और होटल का होगा निर्माण 

मंदिर बनने के बाद भक्तों की संभावित भीड़ के बारे में बताते हुए राम मंदिर ट्र्स्ट के चंपत राय ने बताया कि “ट्रस्ट ने मंदिर निर्माण के बाद भक्तों की संभावित भीड़ को देखते हुए मंदिर और आसपास यात्री सुविधाओं का निर्माण शुरू कर दिया है। इसमें होटल, रेस्त्रां, डॉरमेट्री और धर्मशाला बनाई जाएगी। 25 हजार यात्रियों के ठहरने और सुविधाओं से जुड़े केंद्र का निर्माण चल रहा है।”