Atique Ahmed के बेटे को हाई सिक्योरिटी बैरक में किया गया शिफ्ट

Table of Contents

पढ़ें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विधानसभा में गरजने के बाद से ही Atique Ahmed और उसके परिवार के काले साम्राज्य को मिट्टी में मिलाने का काम शुरू हो गया है। हाल ही में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मामले में Atique Ahmed और उसके परिवार पर लगातार योगी सरकार नकेल कस रही है। इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए जेल में बंद Atique Ahmed के बेटे को 24 घंटे सीसीटीवी से नजर रखे जाने के लिए हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है।

Atique Ahmed के बेटे पर किसी से मिलने पर लगाई गई पाबंदी

हाल ही में प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद योगी आदित्यनाथ द्वारा विधानसभा में दिए गए भाषण को गंभीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी अतीक अहमद और उसके परिवार पर लगातार कानूनी शिकंजा कसा जा रहा है। इसी के अंतर्गत प्रयागराज की नैनी जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली अहमद को भी हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है जहां उसकी 24 घंटे सीसीटीवी द्वारा निगरानी की जाएगी। यही नहीं अली के बैरक की सीसीटीवी फीड सीधे डीजी जेल के कंट्रोल रूम को भेजी जा रही है। साथ ही उसको किसी से भी मिलने पर सख्त पाबंदी लगाई गई है।

Read More: BBC की विवादित डॉक्यूमेंट्री के खिलाफ गुजरात विधानसभा में प्रस्ताव पारित

 

Atique Ahmed के बेटे को गैंग का सरगना बनाने के मकसद से कराई गई थी हत्या

वहीं अगर कुछ विशेषज्ञों को माने तो जिस तरह से दिन दहाड़े राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर Atique Ahmed के बेटे द्वारा गोलियों की चलाई गईं थी मालूम पड़ता है कीअतीक अहमद के बेटे असद की ताजपोशी कर दी गई है। इतना ही नहीं कुछ लोग का तो ये भी मानना है की इस हत्या को दिनदहाड़े इस लिए किया गया ताकि लोग समझ सकें की अतीक अहमद की गैंग पर अब उसके बेटे असद का फरमान चलेगा।