Atique Ahmed को सजा सुनाने वाले जज दिनेश चंद्र शुक्ला को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें आज Atique Ahmed को उम्रकैद की सजा सुनाने वाले जज दिनेश चंद्र शुक्ला को योगी सरकार के द्वारा Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में माफिया Atique Ahmed के बयान को संज्ञान में लेते हुए लिया गया है फैसला।

Atique Ahmed ने सजा मिलने के बाद दिया था ये बयान

जी हां आपको बता दें बीते मंगलवार को 44 साल में पहली बार ऐसा हुआ है जब कुख्यात माफिया Atique Ahmed को किसी मामले में सजा सुनाई गई है। सजा मिलने के बाद ही अतीक अहमद अपने भाई अशरफ के गले लगकर फूट फूट कर रोने लगा। हालांकि वकील बताते हैं को इस फैसले के पहले ही अतीक ने जज दिनेश चंद्र शुक्ला से कुछ कहने की अनुमति मांगी। और अनुमति मिलते ही उसने कहा ” साहब मैं बेकसूर हूं, मुझे फंसाया गया है। सरकार आपके कंधे पर रखकर बंदूक चलाना चाहती है। मेरा उमेश पाल अपहरण केस में कोई दोष नही है।”

 

Read More: RAMPUR और MIRZAPUR में 10 मई को होगा उचुनाव का मतदान, 13 को जारी किए जाएंगे नतीजे

 

सजा मिलते ही Atique Ahmed भाई अशरफ के गले लगकर फूट फूट कर रोने लगा

वकील बताते हैं की करीबन डेढ़ बजे जब जज दिनेश चंद्र शुक्ला जजमेंट लिखवाकर वापस कोर्ट रूम आए तो कुख्यात माफिया अतीक के माथे से पसीना टपकाने लगा। यही नही सजा सुनते ही Atique Ahmed ने अपने भाई अशरफ की आंखों में देखा और दोनों भाई एक दूसरे के गले लगकर फूट फूट कर रोने लगे। यहीं नही इस दौरान अतीक ने रोते हुए अपने भाई से कहा की अगर अल्लाह ने चाहा तो फिर मुलाकात होगी।

कोर्ट के अंदर वकीलों ने Atique Ahmed के विरोध में लगाए नारे

यही नही जब अतीक अहमद को सजा के बाद कोर्ट से वापस ले जाया जा रहा था तो उपस्थित कुछ अधिवक्ताओं ने कोर्ट परिसर में जमकर नारे बाजी की। दरअसल उमेश पाल आप ही एक अधिवक्ता था और वे अपना केस खुद ही लड़ रहे थे। यही नही 24फरवरी को जब उमेश की हत्या होती है तब वे बकायदा वकील की वर्दी में थे।