Atique Ahmed के गुर्गों को सता रहा एनकाउंटर का डर, एनकाउंटर के डर से लल्ला गद्दी ने बीच चौराहे किया सरेंडर

जानें क्या है पूरा मामला

 

हाल ही में विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं पर निशाना साधते हुए कहा था की “माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे”। उसी दिन से प्रशासन द्वारा उमेश पाल हत्याकांड के एक एक आरोपी को पकड़ कर मिट्टी में मिलाने का काम शुरू कर दिया गया है। प्रयागराज में हुए इस हत्याकांड पर प्रशासन द्वारा लगातार जारी कार्यवाही से अब खुद Atique Ahmed और उसके गुर्गे भी खौफ खाने लगे हैं। इसी कड़ी में आज बरेली में Atique Ahmed के भाई अशरफ के करीबी लल्ला गद्दी ने एसओजी बुलाकर चौराहे पर सरेंडर कर दिया।

 

Atique Ahmed के भाई अशरफ के करीबी लल्ला गद्दी का आत्मसमर्पण

जी हां आपको बता दें उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से एक Atique Ahmed के भाई अशरफ के बेहद करीबी लल्ला गद्दी ने कल यानी सोमवार रात बरेली के एक चौराहे पर सरेंडर कर दिया। दरअसल पहले उसने एसओजी तक सरेंडर की सूचना पहुंचाई और फिर एसओजी के आते ही बीच चौराहे पर आत्मसमर्पण कर दिया।

 

Read More: UMESH PAL HATYAKAND के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर पर चला बाबा का बुलडोजर

 

लल्ला गद्दी Atique Ahmed के भाई अशरफ के साले के साथ करता था गैरकानूनी मदद

दरअसल बिथरी चैनपुर में व बारादरी थाने के वांछित लल्ला गद्दी पर आरोप है की वो Atique Ahmed के भाई अशरफ के साले सद्दाम के साथ मिलकर अशरफ को गैरकानूनी मदद करता था। और फिर दर्ज होने के बाद से ही वह फरार चल रहा था।

 

सुनवाई से पहले लल्ला गद्दी का सरेंडर

Atique Ahmed के भाई अशरफ को गैरकानूनी ढंग से मदद करने वाला लल्ला गद्दी पर बिथरी थाना में एफआईआर दर्ज थी। जिसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। यही नहीं उसने पुलिस से बचने के लिए कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगाई थी लेकिन बिथरी थाना पुलिस ने कोर्ट में रिपोर्ट नहीं भेजी जिसके कारण उसकी अर्जी पर सुनवाई नहीं हो पाई थी। जिसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 21 मार्च तय की थी। हालांकि एनकाउंटर के डर से उसने सुनवाई के पहले ही कल रात एसओजी के सामने सरेंडर कर दिया।