Atiq Ahmed के करीबी और हत्या समेत 36 मुकदमों के आरोपी ने अचानक किया सरेंडर

Table of Contents

Atiq Ahmed के करीबी ने अचानक किया सरेंडर

माफियाओं का प्रदेश कहे जाने वाले राज्य उत्तरप्रदेश ने सीएम योगी के राज में कैसे अपनी पहचान को बदला है ये तो देखते ही बनता है. जिस गुंडाराज से त्रस्त उत्तरप्रदेश में कभी आम जनता में डर का माहौल रहता था उसी प्रदेश में Yogi Adityanath के मुख्यमंत्री बनाने के बाद से ही कुख्यात माफियाओं में डर का माहौल देखा जा रहा है. इसी कड़ी में आज यानी सोमवार को माफिया Atique Ahmed के करीबी हिस्ट्रीशीटर अनीस ने अचानक से कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर अनीस को जेल भेज दिया है.

Mafia Atique Ahmed Close Friend Surrendered
Mafia Atique Ahmed Close Friend Surrendered

गुड्डू मुस्लिम के बेटे को भी किया गया गिरफ्तार

जहां आज तीन दर्जन से अधिक मुकदमों के आरोपी अनीस ने खुद ही सरेंडर कर दिया वहीं बीते दिन प्रयागराज पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम बमबाज के सौतेले बेटे आबिद को भी घनश्याम कॉलोनी के पास से गिरफ्तार कर लिया था. इस दौरान उसके पास से खुल्दाबाद थाना पुलिस ने 6 जिंदा बम भी बरामद किए थे. इसके बाद प्रयागराज पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आबिद को जेल भेजा है. बता दें कि आबिद वैसे तो चांदनी और अब्दुल रहमान का बेटा है पर गुड्डू मुस्लिम पिछले कई सालों से चांदनी और उसके बच्चों के साथ ही रह रहा था.

 

Read More: UP NEWS: बलिया में हीट वेव बरपा रही कहर, एक्सपर्ट डॉक्टर की टीम पहुंची बलिया, 2 दिन में 34 लोगों की गई जान

दाखिल हुई दूसरी चार्जशीट

बता दें की बीते शनिवार को उमेश पाल और दो सरकारी गनर शूटआउट मामले की जांच कर रही धूमनगंज थाना पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ 1979 पेज की दूसरी चार्जशीट स्पेशल जज एससी एसटी एक्ट की अदालत में दाखिल कर दी है. इस चार्जशीट में अतीक अहमद के नौकर राकेश उर्फ नाकेश उर्फ लाला, ड्राइवर कैश अहमद, मोहम्मद अरशद कटरा, नियाज़ अहमद, इकबाल अहमद और शारुक उर्फ सहरुक का नामा शामिल है.

Read More: LUCKNOW NEWS: लोको पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा, भीषण गर्मी से पिघलकर फैल गई पटरी!