Atique Ahmed की आज उमेश पाल अपहरण केस में होगी सुनवाई, पहले केस में हो सकती है जेल

 

जानें क्या है पूरी खबर

दरअसल आपको बता दें उत्तरप्रदेश के कुख्यात माफिया Atique Ahmed  की आज 17 साल पुराने उमेश पाल अपहरण केस में प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में पेशी होनी है। 17 साल पुराने इस केस में अतीक अहमद के साथ उसके भाई, अशरफ समेत 11 लोगों को आरोपी पाया गया था।

 

कुख्यात माफिया Atique Ahmed  पर 100 से ज्यादा केस हैं दर्ज

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया Atique Ahmed  के खिलाफ एनएसए, गैंगस्टर समेत गुंडा एक्ट एवं अन्य कई जघन्य अपराध को लेकर 101 मुकदमे दर्जी हुए हैं। इसमें से ही एक उमेश पाल अपहरण केस में आज प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में 12:30 बजे सुनवाई होनी है। जिसके लिए करीब 11 बजे के बाद सेंट्रल जेल से कोर्ट के लिए ले जाया जा रहा है। अभी सोमवार को ही Atique Ahmed  को साबरमती जेल से यूपी हाई सिक्योरिटी नैनी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था। सूत्रों की मानें तो जेल पहुंचने के बाद अतीक अहमद  का हेल्थ चेकअप भी कराया गया। इस दौरान उसने डॉक्टरों से बदन में हो रहे दर्द के लिए दवाइयां भी लीं।

 

Read More: ATIQUE AHMED 25 घंटे का सफर पूरा करके शाम 5.30 बजे प्रयागराज के नैनी जेल पहुंचे, इस दौरान 7 बार रुका काफिला

 

Atique Ahmed  को फांसी की भी हो सकती है सजा

जी हां आपको बता दें इलाहाबाद हाईकोर्ट के एडवोकेट शाश्वत आनंद ने बताया की अपहरण करने वालों पर अब हत्या का आरोप भी लग गया है। ऐसे में मुमकिन है की इन कुख्यात अपराधियों पर धारा 364A लगाकर फांसी की सजा भी सुनाई जाए। दरअसल उन्होंने एक बयान में कहा की उमेश पाल के अपहरण के बाद अब हत्या भी की जा चुकी है और हत्या का आरोप भी अपहरण कराने वालों पर ही है ऐसे में अगर Atique Ahmed  और उसके भाई समेत 11 और लोगों पर दोष सिद्ध होता है तो 10 साल की कैद या फिर फांसी तक की सजा सुनाई जा सकती है।