Atique Ahmed और उसके दो साथियों को आजीवन कारावास, भाई अशरफ समेत 7 आरोपियों को किया गया बरी

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें आज उमेश पाल अपहरण केस की सुनवाई में उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया Atique Ahmed और उसके दो साथी खान सौलत और दिनेश पासी को आजीवन कारावास एवं उसके भाई अशरफ समेत 7 को किया गया बरी।

 

Atique Ahmed को 17 साल पुराने केस में सुनाई गई सजा

आपको बता दें आज कुख्यात माफिया अतीक अहमद को उसके द्वारा 17 साल पहले किए कर एक केस में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। आपको जानकर हैरानी होगी की जिस माफिया Atique Ahmed पर 100 से अधिक मामले में दर्ज हैं उसका यह पहला ऐसा मामला है जिसमे उसे दोषी ठहराया गया है। हालांकि इस केस में Atique Ahmed के भाई असरफ समेत फरहान, जावेद उर्फ़ बज्जू, आबिद, इसरार, आशिफ उर्फ मल्ली और एजाज अख्तर को कोर्ट द्वारा बारी किया गया है।

 

Atique Ahmed के आजीवन कारावास पर क्या बोले उमेश पाल के परिजन

17 साल पुराने उमेश पाल केस में आज पहली बार कुख्यात माफिया Atique Ahmed को प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट से सजा मिलने के बाद उमेश पाल की माता और पत्नी ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल कोर्ट के फैसले के बाद उमेश पाल की मां शांति देवी ने बयान देते हुए कहा की मेरा बेटा शेर की तरह लड़ा था, अतीक को फांसी की सजा होनी चाहिए थी। यही नही आगे बोल्टेभुए उन्होंने कहा मेरा सिर्फ एक बेटा नही मारा गया है बल्कि दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए हैं। ऐसे में मेरे तीन बेटों को मारा गया है। उसे अपहरण में भले ही उम्रकैद की सजा सुनाई है, लेकिन मर्डर केस में उसे फांसी ही दी जाए। तो वहीं सजा मिलने के बाद उमेश पाल की पत्नी ने का भी एक बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने बोला है की योगी जी मेरे पिता के समान हैं, वह हमारे परिवार वालों का ध्यान रखेंगे।