ATEEQ AHMAD 25 घंटे का सफर पूरा करके शाम 5.30 बजे प्रयागराज के नैनी जेल पहुंचे, इस दौरान 7 बार रुका काफिला

Table of Contents

जाने क्या है पूरी खबर 

आपरेशन अतीक रिटर्न्स के तहत ATEEQ AHMAD का काफिला 1300 किलोमीटर का लंबा सफर 25 घंटे में तय करके शाम 5.30 बजे प्रयागराज के नैनी जेल पहुंचा। अतीक के काफिले के पहुंचने से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर लिए गए थे काफिले के साथ उनके परिवार की गाड़ियां भी प्रयागराज पहुंच चुकी हैं। आपको बता दें कि उमेश पाल अपहरणकांड के मुख्य आरोपित अतीक को कल 28 मार्च एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ATEEQ AHMAD को कड़ी सुरक्षा के बीच रखा जाएगा 

ATEEQ AHMAD को प्रयागराज के नैनी जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा जाएगा , जहां सीसीटीवी कैमरों के जरिए हर पल नजर रखी जाएगी। जेल के बंदी रक्षक भी बॉडी वार्न कैमरों से लैस रहेंगे जो अतीक के साथ लगातार बने रहेंगे। इसी जेल में कुछ ही छड़ में बरेली से लाकर अशरफ को अलग बैरक में रखा जाएगा। इन दोनों भाइयों को कल मंगलवार को 11 बजे एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है जहां पर उमेश पाल अपहरण कांड में फैसला सुनाया जाएगा।

Atiq Ahmed
पुलिस ने बदला रास्ता 

ATEEQ AHMAD को ले जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस ने मीडिया के काफिले को लगातार अपने साथ सड़क पर देखकर रास्ता बदल दिया। और मीडिया के आँख में धूल झोंककर निकालने के लिए अहमदाबाद पुलिस ने UP STF की वैन को शाही बाग अंडरपास से यू-टर्न लेकर नरोडा-चिलोदा रोड से शामलाजी की तरफ मोड़ दिया।

Read More : ATEEQ AHMAD की बीवी की जानकारी देने वाले को पुलिस देगी 25000 का इनाम, पहली बार बिना बुर्के की फोटो में दिखीं अतीक की बीवी

शाही बाग अंडरपास से थोड़ी ही दूर पर अहमदाबाद पुलिस ने मीडिया की कई गाड़ियों को आगे जाने से रोक दिया था। फिलहाल अतीक को लेकर STF का काफिला हिम्मतनगर की ओर बढ़ा और गुजरात से होकर काफिला राजस्थान के बाद मध्यप्रदेश से होते हुए प्रयागराज पहुंचा। इससे पहले MP के शिवपुरी से 20 किमी पहले काफिले को रोका गया था। गाड़ी से उतरते वक्त अतीक ने कहा, काहे का डर मुझे किसी का डर नहीं।