ATEEQ AHMAD की बीवी की जानकारी देने वाले को पुलिस देगी 25000 का इनाम, पहली बार बिना बुर्के की फोटो में दिखीं अतीक की बीवी

Table of Contents

जाने पूरी खबर 

गैंगस्टर ATEEQ AHMAD को यूपी STF गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है। इस बीच अतीक के पत्नी शाइस्ता परवीन की फोटो सामने आई है। इस फोटो में शाइस्ता परवीन बिना बुर्के के दिखाई दे रही हैं।

पुलिस के मुताबिक शाइस्ता परवीन ने ही उमेश पाल के हत्या की पूरी साजिश की थी और उसे अंजाम तक पहुंचाया पुलिस सूत्रों के हिसाब से उमेश पाल के हत्याकांड में शामिल सभी शूटर्स से शाइस्ता ने कहा था- इंशाअल्लाह हमें उमेश पाल को मारकर कामयाब होना है और अपनी खोई हुई धाक को दोबारा हासिल करना है।

गैंगस्टर ATEEQ AHMAD  से नेता बने अतीक अहमद को साबरमती सेंट्रल जेल से निकालकर यूपी आ रहा पुलिस का काफिला आज शाम तक प्रयागराज पहुंच जाएगा अतीक के भाई अशरफ अली को भी पुलिस टीम बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज ले जा रही है।

शाइस्ता परवीन पहली बार बिना बुर्के की फोटो में दिखीं

इस बीच ATEEQ AHMAD की अंडरग्राउंड बीवी की एक बिना बुर्के वाली तस्वीर सामने आ रही है आपको बता दें की पहले उनकी कोई भी बिना बुर्के की तस्वीर सोशल मीडिया पर मौजूद नही थी पुलिस के द्वारा उनकी जानकारी देने वाले को 25000 का इनाम देने की घोषणा भी कर दी गई है प्रयागराज के धूमनगंज में हुई उमेश पाल की हत्या के मामले में पुलिस को शाइस्ता परवीन की तलाश है।

शाइस्ता परवीन

shaista-parveen-2

पुलिस ने इस मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है

बहरहाल अब पुलिस ने इस मामले में बड़ी कामयाबी हासिल की है। प्रयागराज में पिछले महीने 24 फरवरी को हुई उमेश पाल और उनकी सुरक्षा के लिए तैनात 2 पुलिस के जवानों की हत्या के मामले में कई लोगों को नामजद किया गया है। इनमें अतीक, उसके भाई अशरफ, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अतीक के 2 बेटों सहित कई और लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।

Read More : ATEEQ AHMAD के काफिले की एक गाड़ी गाय से टकराई गाय की हुई मौत,बहन को सता रहा भाई के एनकाउंटर का डर

ATEEQ AHMAD की बीवी शाइस्ता परवीन अपने खिलाफ मामला दर्ज होने की खबर पाते ही फरार हो गई। आशंका जताई जा रही है कि पुलिस के पास कोई फोटो मौजूद नहीं होने का फायदा उठाकर शाइस्ता परवीन विदेश निकल चुकी है। लेकिन कानून से बचकर जा नही सकती पुलिस उनकी खोज में लगी है।