Asad Ahmed और उसके साथी शूटर को यूपी एसटीएफ ने झांसी में किया ढेर, जानें क्या बोले CM Yogi

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

 

आपको बता दें हाल ही में हुए उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी और कुख्यात अपराधी Asad Ahmed और उसके साथी गुलाम का यूपी एसटीएफ ने झांसी में एनकाउंटर कर दिया। इस दौरान इन अपराधियों के पास से एसटीएफ को भरी मात्रा में विदेशी हथियार भी बरामद हुए।

 

 

डीएसपी नवेंदु और विमल के नेतृत्व में Asad Ahmed का किया गया एनकाउंटर

जी हां आपको बता दें उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी Asad Ahmed के एनकाउंटर की जानकारी देते हुए यूपी पुलिस ने बताया की अतीक के बेटे Asad Ahmed और मकसूदन के पुत्र गुलाम को डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृव में यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ के दौरान एनकाउंटर में मार गिराया गया। यही नही आगे जानकारी देते हुए बताया गया की ये दोनो अपराधी उमेशपाल हत्याकांड में वांटेड थे और इतना ही नहीं इन दोनों आरोपियों पर पांच पांच लाख रुपए का इनाम भी था।

 

Asad Ahmed के एनकाउंटर पर क्या बोले CM Yogi

वहीं अगर बात करें इस एनकाउंटर पर CM Yogi के प्रतिक्रिया की तो आपको बता दें की इस एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने यूपी एसटीएफ की सराहना की साथ ही एनकाउंटर के बाद कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई गई। यही नही इस दौरान इस पूरे मामले की रिपोर्ट मुख्यमंत्री Yogi Adityanath के दौरान रखी गई ।

 

Asad Ahmed के एनकाउंटर पर क्या बोले डेप्युटी सीएम

वहीं अगर बात करें इस मामले में प्रदेश के डेप्युटी सीएम ब्रजेश पाठक की तो आपको बता दें इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा की हमारा संकल्प है कि हम उत्तर प्रदेश से गुंडे माफिया और अपराधियों को खत्म करेंगे। अभी अभी घटना हुई है, जैसे ही पूरा विवरण आएगा उसे साझा करें। कोई भी ऐसा अपराधी जो अपराध करेगा वो प्रदेश में खुला नहीं घूमेगा। उत्तर प्रदेश कानून के माध्यम से सजा दिलाने में उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर है। उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी अपराध करके बच नहीं पाएगा।