Aligarh Love Jihad: रेहान ने निहाल चौधरी बन अपने साथी के साथ किया विधवा महिला का गैंगरेप, वीडियो बना 7 महीने तक करता रहा ब्लैकमेल

Table of Contents

Aligarh Love Jihad

बता दें कि Uttar Pradesh के अलीगढ़ से लव जिहाद(Aligarh Love Jihad) की चौकाने वाली खबर सुर्ख़ियों में आयी है. अलीगढ़ से आयी इस भवाह खबर ने इलाके के सभी लोगों को हैरत में डाल दिया है. दरअसल सासनीगेट थाना क्षेत्र में बीते दिन एक विधवा ने सामूहिक दुष्कर्म की एक रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें उसने बताया की उसे नौकरी का झांसा दे रेहान और उसके साथी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर वीडियो बनाकर उसे 7 महीने तक प्रताड़ित करते रहे.

Aligarh Love Jihad Case
Aligarh Love Jihad Case

नौकरी देने के झांसा दे विधवा के साथ किया गैंगरेप

अलीगढ़ के सासनीगेट थाना क्षेत्र में बीते दिन पीड़ित विधवा महिला ने उसके साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस रिपोर्ट में उसने बताया कि उसका पति दो वर्ष पूर्व ही गुजर चुका है. ऐसे में पैसों की तंगी के कारण वो नौकरी के तलाश में थी इसी दौरान फेसबुक पर उसकी नेहाल (रेहान) नाम के युवक के साथ बातचीत हुई. इस बातचीत में उसने पीड़ित को बताया की उसकी कई अच्छी कंपनियों में जान पहचान है और वो उसकी नौकरी लगवा देगा।

महिला जो नवकृ के तलाश में थी वो इस जेहादी की जाल में फँस गयी. इस बीच एक दिन रेहान ने महिलाको इंटरव्यू के लिए बुलाया। महिला जब वहां पहुंची तो नीचे उसे रेहान मिला जिसने कहा ऊपर भाई बैठे हैं वहां जाइये। जब महिला वहां पहुंची तो नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर इन दरिदों ने उसके साथ सामूहिक दुश्कर्म किया और वीडियो भी बना ली.

Read More: LOVE JIHAD UP: अमरोहा में लव जिहाद, देवराज बन फरमान ने फेसबुक पर युवती से की दोस्ती… फिर किया दुष्कर्म

धर्मान्तरण का बना रहे थे दबाव

रिपोर्ट में आगे आपबीती बताते हुए विधवा ने बताया कि नशे के हालत में उसके साथ गैंगरेप करते हुए जिहादियों ने उसका वीडियो भी बना लिया। हद तो तब हो गयी जब इसका विरोध करने पर रेहान और उसके साथी ने अश्लील वीडियो वायरल करने और बच्चों की हत्या करने की धमकी दी।

यही डर दिखाकर रेहान और उसका साथी 7 महीनों तक उसके साथ दरिंदगी करते रहे. और बीते दिनों जब उन्होंने महिला पर मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव डाला तो महिला ने इसका विरोध किया, जिसके बाद दरिंदों ने महिला का गाला दबाकर उसे मारने की कोशिश की. हालांकि जैसे तैसे महिला इन जिहादियों के चंगुल से निकली और हिंदी संगठनों की मदद से आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस केस को दर्ज कर मुख्य आरोपित रेहान को अरेस्ट कर लिया है साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।