Triple Talaq: निकाह के दो घण्टे बाद ही दूल्हे ने बोला- तलाक तलाक तलाक

Table of Contents

Triple Talaq:

Triple Talaq: आगरा के ताजगंज में स्थित एक मैरिज होम में गुरूवार की सुबह दो बहनों का निकाह पढ़ा गया, एक लड़की की तो विदाई हो गई। लेकिन दूसरी की विदाई से पहले ससुराल वालों ने दहेज की मांग रख दी। वहीं, लड़कीं वालों ने हाथ जोड़ें, मिन्नतें कीं, लेकिन ससुराल वाले मानने को तैयार नहीं थे। दूल्हा भी सभी रिश्तेदारों के सामने लड़की को तीन तलाक बोलकर निकल गया। अब दूल्हे समेत तीन छह लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

groom gave triple talaq due to dowry
groom gave triple talaq due to dowry

पिता की मजबूरी आगे दूल्हे नहीं पसीजा दिल

दहेज को लेकर दुल्हन के पिता ने अपनी मजबूरी बताई और ससुराल वालों के हाथ-पैर जोड़े, इसके बावजूद लड़के वाले मानने को तैयार नहीं थे। समय के साथ धीरे-धीरे बात बिगड़ती चली गई और दो घंटे बाद ही दूल्हे ने तलाक, तलाक, तलाक कह दिया। इस बात को सुनकर दुल्हन बेहोश हो गई, लड़की के भाई ने तासकंज थाने में मामला दर्ज करवा दिया। बता दें कि कामरान वारसी नाम के शख्स की दो बेटियों की शादी थी। इसमें एक लड़की की बारात बुधवार रात नौ बजे पहुंची। गुरूवार की सुबह शादी की रस्म पूरी होने के बाद 2 बजे उसकी विदाई हो गई।

ये भी पढ़ें- RAJASTHAN NEWS: भ्रष्टाचार व भेदभाव के खिलाफ आंदोलन करेंगे किरोलाल मीणा, इस तारीख को कूच करने की दी चेतावनी

रात तीन बजे बारात और छह बजे तलाक 

वहीं, छोटी बहन की बारात नाई की मंडी से रात तीन बजे दुल्हन के घर प्रस्थान की, गुरूवार की सुबह 4 बजे निकाह पढ़ा गया और सुबह चार बजे शादी की रस्में पूरी की गई। इसके बाद वहां से सारे बाराती चले गए, दुल्हन की विदाई के समय दूल्हा और परिजन ही थे। विदाई के समय दूल्हे की ओर से गहने और कार की मांग की गई। परिजनों ने कहा कि दुल्हन के ऊपर गहने काफी हल्कें चढ़ाए गए हैं। इसलिए अब आपको कार तो देनी ही पड़ेगी, दुल्हन के पिता ने कहा कि जो पहले से तय किया गया था। वो सब हमने दे दिया है।

कार के बिना विदाई नहीं होगी

दूल्हे के परिवार वालों ने कहा कि जब तक कार नहीं मिलेगी तब तक विदाई नहीं होगी। तभी दुल्हन समेत उनका परिवार तेज-तेज रोने लगा। अचानक दूल्हा आसिफ खड़ा हुआ और दुल्हन के सामने जाकर तलाक, तलाक, तलाक बोलकर स्वजन को लेकर चला गया। ताजगंज थाने के प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडेय ने कहा कि शिकायत के आधार पर दूल्हा आसिफ, सास मुन्नी, ससुर परवेश, देवर सलमान समेत सात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है।